इस अभिनेत्री के लिए काला दाग साबित हुए धोनी, जानें पूरा मामला

क्रिकेट और ग्लैमर दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं चल सकते। इस बात में कोई दोराय नहीं है। वहीं पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का नाम भी कई बी टाउन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। एक अभिनेत्री ऐसी भी है जो धोनी को अपने जीवन का काला धब्बा मानती है। धोनी चाहे जितना भी फेमस और बेहतरीन कप्तान बन कर उभरे पर एक अभिनेत्री ने उन्हें चुटकियों को काला दाग बना डाला। तो चलिए जानते हैं कौन हैं ये अभिनेत्री और आखिर इनका धोनी संग क्या रिश्ता रहा है।

धोनी इस वजह से हैं काला धब्बा

जब-जब धोनी का नाम फैंस को याद आएगा, उनका हेलीकाॅप्टर शाॅट उन्हें याद रहेगा। धोनी एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं और इनके बारे में शायद ही कोई खराब राय रखता हो। हालांकि एक अभिनेत्री इन्हें अपनी लाइफ का काला धब्बा बता रही हैं। धोनी अपने शानदार खेल के अलावा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में बी टाउन अभिनेत्री ने उन्हें काला धब्बा बताया है। धोनी को काला धब्बा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी प्रेमिका ने कहा है। ये कोई और नहीं बल्की अभिनेत्री राई लक्ष्मी हैं। धोनी और लक्ष्मी के बीच एक समय में काफी प्यार हुआ करता था। वहीं अभी लक्ष्मी उनकी शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं। लक्ष्मी उन्हें काला धब्बा आखिर क्यों कहती हैं, चलिए जानें।

ये भी पढ़ें-आइपीएल फाइनल जीतने के बाद दौड़कर पति के गले लगी नताशा,देखे ये वीडियो

ये भी पढ़ें-सहवाग ने की भविष्यवाणी , इतिहास का सबसे बड़ा खिलाड़ी बनेगा ये खिलाड़ी

इस वजह से लक्ष्मी सुर्खियों में आईं

सूत्रों के हिसाब से मानें तो साल 2008 में राई लक्ष्मी और धोनी को एक-दूसरे से प्यार हुआ। धोनी और राई लक्ष्मी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और इसी वजह से दोनों अलग-अलग हो गए। दोनों का नाम उस बीच मीडिया में काफी ज्यादा बार आया। इस नेगेटिव पब्लिसिटी का लक्ष्मी के जीवन और उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है। यही वजह है कि वे धोनी का अपने जीवन का काला धब्बा कहती हैं। वैसे तो धोनी का अफेयर कई अभिनेत्रियों से हुआ। इनमें से एक दीपिका पादुकोण भी हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com