पांच वन डे मैचों की सीरीज के दौरान धोनी के लिए दोहरी खुशी, एक ने कहा सुपरमैन तो दूसरे ने दिए ये संकेत

हालिया श्रीलंका के खिलाफ खेली गई पांच वन डे मैचों की सीरीज के दौरान एमएस धोनी ने अपने वन डे करियर में दो बड़ी उपलब्धि हासिल की। धोनी 300 वन डे खेलने वाले खिलाड़ी बने, साथ ही उन्होंने 100 स्टंपिंग का रिकॉर्ड भी बना दिया। इस सफलता पर महेंद्र सिंह धोनी की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है। क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों ने धोनी के करियर की सराहना की है। महान सचिन तेंदुलकर ने इसे धोनी की एक बहुत बड़ी उपलब्धि करार दिया। आईपीएल में उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स के साथी रहे ब्रेंडन मैक्कुलम ने भी इंस्टाग्राम में धोनी को इस असाधारण उपलब्धि पर उनको बधाई दी है। पांच वन डे मैचों की सीरीज के दौरान धोनी के लिए दोहरी खुशी, एक ने कहा सुपरमैन तो दूसरे ने दिए ये संकेत   मासूमों की मौत से ‘गंभीर’ हुए ये क्रिकेटर, बच्चों की मौत पर योगी सरकार को ठहराया दोषी…

मैक्कुलम ने लिखा कि वह धोनी की फुर्ती के कायल हैं

मैक्कुलम ने जिस अंदाज में सोशल मीडिया में धोनी को बधाई दी, उसकी भी प्रशंसा की जा रही है। मैक्कुलम ने लिखा कि वह धोनी की फुर्ती के कायल हैं। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। विकेट के पीछे धोनी बहुत चौकन्ने रहते हैं। मैच के दौरान उनके दिमाग में कई सारे बातें चलती रहती हैं लेकिन इसके बाद भी वह पलभर में काम तमाम कर देते हैं। 
महेंद्र सिंह धोनी
मैक्कुलम आगे लिखते हैं कि मैंने अपने देश के लिए 10 साल विकेटकीपिंग की है। लेकिन अब क्रिकेट छोड़ने के बाद भी मेरी पीठ में दर्द रहता है। यह मुझे जीवन भर परेशान करता रहेगा। इधर मैं क्रिकेट जगत में एक आदमी देख रहा हूं, जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में काफी समय से एक लय में कीपिंग कर रहा है। उसने टीम में कप्तानी की भूमिका भी निभाई। बेहतर बल्लेबाजी भी की है। और अभी भी पूरी तरह चुस्त और दुरुस्त, धोनी, तुम निश्चित रूप से सुपरमैन हो।    
धोनी का शानदार खेल तो अभी और जारी रहेगा
एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी दैनिक ने सचिन के धोनी को दिए गए बधाई के ट्विट को रिट्वीट करते हुए उसे सुशांत सिंह राजपूत को टैग कर दिया। राजपूत वहीं हैं जिन्होंने धोनी की फिल्म में धोनी की भूमिका निभाई थी। मीडिया ने राजपूत को टैग करते हुए धोनी के प्रदर्शन को ध्यान में करते हुए ‌लिखा कि ऐसा शानदार खेल तो अभी और जारी रहेगा। सुशांत तुम एक बार फिर से तैयार रहो दूसरी सिक्वल के लिए। तुम्हारा इस पर क्या कहना है। 
प्रशंसकों को एक और फिल्म की उम्‍मीद हो गई होगी

मीडिया के इस टैग पर सुशांत सिंह राजपूत ने बेहतर जवाब दिया, उन्होंने कहा कि हमारा मन कहता है ये इतने में से खुश होने वाला नहीं है, पक्का देशभक्त, मास्टर क्रिकेटर और प्रभावशाली व्यक्ति, तुम्हे बधाई धोनी। सुशांत ने जो कुछ कहा उससे धोनी के सभी प्रशंसकों को एक और फिल्म की उम्‍मीद हो गई होगी।   

loading...

You May Also Like

English News