इस कंपनी ने उतारी गजब की स्मार्टवॉच, बढ़िया फीचर्स

     घड़ियों के संसार में जिस कंपनी ने खूब वाहवाही बटोरी वह कंपनी अब डिजिटल युग में प्रवेश कर चुकी है। हाथ की घड़ियां बनाने में इस कंपनी को खूब पसंद किया गया। अब यह कंपनी डिजीटल स्मार्टवॉच बनाकर बाजार में छाने के लिए तैयार है। फास्टट्रैक कंपनी की ओर से नई स्मार्टवॉच बाजार में उतारी गई है। यह लांगलाइफ बैटरी के साथ बाजार में आई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच की खासियत और कीमत।

क्या है स्मार्टवॉच की खासियत
फास्टट्रैक कंपनी ने 28 जनवरी को देश में स्मार्टवॉच को लांच किया है। कंपनी ने फास्टट्रैक रेफ्लॉक्स वॉक्स नाम से स्मार्टवॉच लांच की है। कंपनी की ओर से बाजार में उतारे गए इस रिफ्लैक्स लाइनअप उत्पाद की यह पहली स्मार्टवॉच बताई जा रही है। इसकी कीमत भी बहुत अधिक नहीं है। इसकी खासियत है कि इसमें काफी वॉच फेस आपको मिलेंगे और स्पोर्ट्स मोड भी हैं। इस स्मार्टवॉच में कई फीचर ऐसे हैं जो काफी पसंद किए जा सकते हैं। साथ ही इसमें अमेजन का अलेक्सा सपोर्ट भी मिलेगा और ब्लूटूथ स्मार्टवॉच से अलार्म और टाइमर भी सेट कर सकेंगे। आपको स्मार्टवॉच मौमस का हाल भी बताएगा।

क्या है कीमत
फास्टट्रैक रैफ्लैक्स वॉक्स स्मार्टवॉच की डिस्प्ले एचडी है और यह 1.69 इंच की है। साथ ही इसमें हेल्थ सेंसर है और कई खेल से जुड़े फीचर हैं। यह आपको सौ से ज्यादा वॉच फेस देते हैं और हार्ट रेट को मानीटर करने के साथ ही स्लीप ट्रैकर और एसपीओ2 मानिटर भी करता है। यह स्मार्टवॉच काफी लंबी बैटरी के साथ चलती है। बताया जा रहा है कि यह दस दिनों तक अच्छी तरह से चल सकती है। इसमें आप कॉल लाग और क्विक डायल पैड को भी एक्सेस करेंगे। घड़ी में आप अपने नंबर को सेव कर सकेंगे। इसमें संगीत को बजा सकते हैं  और कैमरा को भी नियंत्रित कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच की कीमत 6,995 रुपए है और अभी यह 4,995 रुपए में आराम से खरीदी जा सकती है। यह आपको ई-कामर्स वेबसाइट के अलावा रीटेल के स्टोर में भी आसानी से मिलेगी।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com