इस स्मार्टवाच ने बनाया लोगों को दीवाना, जानिए कीमत और खासियत

इस समय एक से बढ़कर एक स्मार्टवाच बाजार में आ रही हैं। एक हफ्ते बाद ही नई खासियत और कीमत के साथ एक नई स्मार्टवाच के बाजार में आते ही लोगों का मन भी बदल जा रहा है। इसी तरह एक और स्मार्टवाच अभी कुछ दिन पहले ही लांच की गई है। यह आपको ईकामर्स वेबसाइट पर आराम से मिल जाएगी। फायर बोल्ट कंपनी की इस स्मार्टवाच में काफी अच्छी खासियत बताई जा रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

थंडर स्मार्टवाच बना रही दीवाना
अभी तक जो भी स्मार्टवाच कंपनियां लेकर आई हैं उसमें फायर बोल्ट कंपनी भी अपनी धाक जमा रही है। यह काफी स्मार्टवाच लांच कर चुकी है और काफी पसंद भी की जा रही है। इसमें फीचर भी अच्छे हैं। अब जो कंपनी स्मार्टवाच लेकर आई है वह थंडर स्मार्टवाच है जिसकी खासियत काफी पसंद की जा रही है। इसमें बैटरी लाइफ भी अच्छी बताई जा रही है।

शानदार खासियत और कीमत
फायर बोल्ट की थंडर स्मार्टवाच में कई ऐसे फीचर हैं जो अभी तक आम स्मार्टवाच में बहुत कम देखने को मिले हैं। एक तो यह वायस असिस्टेंट के साथ आ रहा है जिससे यह आपको सवालों को जवाब देने में भी पूरी तरह सक्षम है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ है जो आप अलार्म व टाइमर भी लगा सकते हैं। मौसम और इन बिल्ट गेम भी है। यह 1.32 इंच की एमलोड डिस्पले के साथ अआपको मिलेगी। इसमें कई हेल्थ सेंसर लगे हैं और स्टेÑस मैनेजमेंट सिस्टम भी है। इसमें माइक  व  स्पीकर भी है। पानी व धूल से यह बचाएगी। चार्ज करने पर यह सात दिन तक आराम से चलेगी। इसमें आप 30 स्पोर्ट्स मोड देखेंगे और यह कांटैक्ट नंबर को भी सेव कर सकेगी। इतने शानदार फीचर मिलने से लोग काफी खुश हैं। यह 14 मार्च को ईकामर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इसकी कीमत करीब पांच हजार रुपए यानी 4999 रुपए हैं। इसे तीन रंग काला, गोल्ड और सिल्वर रंग में ले सकते हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com