क्रिकेट के पहले लेस्बियन कपल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

एक समय था जब लेस्बियन या गे होने पर लोग अपनी असलियत छुपाते थे। वहीं अब चाहे आम आदमी हो या सेलेब्स इन बातों पर खुल कर अपने विचार रखता है और अपनी शख्सियत को खुल कर समाज में जीता है। ऐसा ही एक कपल क्रिकेट की दुनिया में हैं। ये कपल लेस्बियन है और उनके घर एक नन्हा मेहमान दस्तक भी देने वाला है। उस कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। तो चलिए जानते हैं कि ये लेस्बियन कपल आखिर कौन है और वे कहां के रहने वाली हैं।

आस्ट्रेलिया टीम का लेस्बियन कपल बनने वाला है पैरेंट्स

मेगन नाम की एक लेस्बियन क्रिकेट खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपनी लेस्बियन पार्टनर संग तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीर में दोनों एकदूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों ने जो जर्सी पहनी है उस पर लिखा है, ‘बेबी शूट’। मेगन की पार्टनर का नाम जेस है। दोनों तस्वीर में एक घने जंगल में खड़ी दिख रही हैं। और एक साथ बेबी बंप को निहारते नजर आ रही हैं। मेगन ने अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया है और ट्विटर पर इस साल मार्च में उन्होंने एक फोटो शेयर करके ये खुशखबरी फैंस को दी थी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megan Schutt (@megan_schutt3)

ये भी पढ़ें- ‘सिल्वर गर्ल’ ने दिखाया फैशन का जलवा, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

ये भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव व पृथ्वी शॉ क्रिकेट छोड़ कर रहे ये काम, वीडियो वायरल

इस लेस्बियन कपल ने साल 2019 में की थी शादी

दोनों एकदूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एकदूसरे के साथ बाॅन्डिंग शेयर करते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं। बता दें कि मेगन व जेस की मुलाकात पहली बार ब्रिसबेन के नेशनल क्रिकेट सेंटर में हुई थी। साल 2019 में लेस्बियन कपल ने एकदूसरे से शादी भी रचा ली। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये दिन उनके जीवन का बेहतरीन दिन है। खास बात ये है कि दोनों आस्ट्रेलिया की महिला टीम की सदस्य हैं। मेगन एक शानदार तेज गेंदबाज हैं जिनके सामने अच्छेअच्छे बैट्समैन भी टिक नहीं पाते हैं। वहीं जेस मैदान पर खेलती नहीं हैं पर आस्ट्रेलियन टीम के फैसिलिटी मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com