Flipkart पर Lenovo K8 Plus पर 1000 रुपये की छूट बंपर छूट

Flipkart पर Lenovo K8 Plus पर 1000 रुपये की छूट बंपर छूट

Flipkart पर Lenovo K8 Plus 3GB रैम पर 1000 रुपये की छूट दी जा रही है. इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है जोकि अब घटकर 9,999 रुपये हो गई है. इसमें 9 फीसदी की छूट दी जा रही है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट पर फाइन गोल्ड और वेनम ब्लैक वाले दो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को भारत में इस साल सितंबर में लॉन्च किया गया था.

फ्लिपकार्ट पर ग्राहक इस स्मार्टफोन के साथ 9,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं. साथ ही एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड धारकों को 5 प्रतिशत अतिरिक्त छूट का भी लाभ मिलेगा. इसकी खूबियों की बात करें तो डुअल कैमरा के अलावा इसकी दूसरी खासियत इसमें दी गई बैटरी भी है जो 4,000mAh की है.

5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. इसमे 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. हालांकि इसका एक दूसरा वैरिएंट भी है जिसमें 4GB रैम दिया गया है. इसमें MediaTek MTK Helio P25 ऑक्टा कोर 2.5 GHz प्रोसेसर दिया गया है.  

फोटोग्राफी के लिए लिए इसमें दो रियर कैमरा हैं. इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. ये दो कैमरे मिलकर बैकग्राउंड ब्लर करने का काम करेंगे. यूजर्स खुद से ही फोटो क्लिक करने के दौरान डेप्थ इफेक्ट में बदलाव कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है. इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com