Gang Rape: किशोरी से आधा दर्जन युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो भी!

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बड़ी घटना सामने आयी है। सगाई समारोह में शामिल होने के लिए आयी एक किशोरी के साथ आधा दर्जन से लोग ने गैंगरेप किया और फिर उसको वीडियो भी बनाया। आरोपी घटना के बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में खेत में छोड़कर फरार हो गये। इस मामले में किशोरी के पिता ने 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। अब पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र की एक 13 वर्षीय नाबालिग अपने मामा के बेटे की सगाई समारोह में शामिल होने आयी थी। इसी समारोह में युवती के गांव के दो लड़के भी टेंट लगाने आये थे। आरोप है कि उसी रात को दोनों ने नाबालिग को बाइक पर बैठा गांव से बाहर एक मक्के के खेत में ले गये जहां दोनों के अन्य साथी भी मौजूद थे।

सभी ने पूरी रात तमंचे के दम पर बारी-बारी से नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसका विडियो भी बना डाला। इसके बाद नाबालिग को बेहोशी की हालत में छोड़ सभी वहां से भाग गये। रात को घर पर युवती नहीं पहुंची से परिजन परेशान हो गए और उसकी तलाश शुरू कर दी तो परिजनों को गुरुवार की सुबह गांव के बाहर एक मक्के के खेत में वो बेहोश मिलीए जिसके बाद उसे नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

उपचार के दौरान युवती को देर शाम होश आया। युवती ने अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी पिता को दी। इस बाबत एसपी ने बताया कि युवती के पिता की नामजद तहरीर पर दस लोगों के विरूद्ध धारा 363ए376 डीए में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए बुलंदशहर भेजा जा रहा है। इस घटना के को अंजाम देने बाले दोनों युवक गांव के वर्तमान प्रधान के पुत्र हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com