इस नई स्मार्टवॉच के फीचर जानकर आ जाएगा दिल, जानिए खासियत

कई कंपनियां लगातार नए फीचर्स के साथ स्मार्टवॉच को बाजार में लांच कर रही है। इन स्मार्टवॉच में कई ऐसे फीचर हैं जो काफी नए हैं और अन्य कई तरह की खासियत के साथ है। भारत में लांच होने वाली तमाम स्मार्टवॉच के बाद अब जो एक नई स्मार्टवॉच आई है उसमें वायस असिसटेंट की काफी खूबिया हैं। यह गारमिन वेनु 2 प्लस स्मार्टवाच है। आइए जानते हैं स्मार्टवॉच की खूबियां और इसकी कीमत।

आवाज से कंट्रोल होगी स्मार्टवॉच
बाजार में गारमिन इंडिया की जो गारमिन वेनु 2 प्लस स्मार्टवॉच लांच की गई वह काफी शानदार बताई जा रही है। यह स्मार्टवॉच काफी नई तकनीक की है जो आवाज से कंट्रोल होती है। यह हैंड फ्री वायस असिसटेंट के साथ आ रही है जो आपको वायस कालिंग फंक्शन भी देगी। इससे आप किसी भी तरह के जवाब देंगे साथ ही सवाल पूछने और घर के उपकरण को नियंत्रित कर सकेंगे। आप एपल की सिरी, गूगल असिसटेंट और सैमसंग के एप्लीकेशन को भी सपोर्ट कर सकेगा। आवाज से कंट्रोल होने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत भी काफी खास बताई जा रही है।

क्या है कीमत और खासियत
गारमिन वेनु 2 प्लस की जो खासियत है उस हिसाब से अभी तक भारतीय बाजार में स्मार्टवॉच आई नहीं है। वायस सपोर्ट के साथ आ रही यह स्मार्टवॉच ऐसी कंपनी की है जो अपनी स्मार्टवॉच से काफी चर्चा में आ गई है। अभी जिन कंपनियों ने अपनी स्मार्टवॉच बाजार में उतारी है वह दो हजार रुपए से लेकर आगे कई हजार रुपए तक में है। उनकी कीमत उनके फीचर के हिसाब से है। लेकिन गारमिन की नई स्मार्टवॉच आपको 46 हजार 990 रुपए में मिलेगी जो ग्रेफाइट ब्लैक रंग के साथ ही सुनहरे और ग्रे रंग में आएगी। यह आपको सभी ई-कामर्स वेबसाइट पर मिलेगी। इसमें तमाम तरह की खासियत है। उपयोगकर्ता को हर्ट रेट के साथ पल्स आॅक्सीमीटर और अन्य कई तरह की खासियत है। स्वास्थ्य जे जुड़े कई फीचर नए हैं। इसमें 25 से अधिक खेल को सपोर्ट करने वाले ऐप्लीकेशन हैं। इसमें आपको पेमेंट और काल के अलावा नोटिफिकेशन भी है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com