#खुशखबरी: 6 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा Lenovo का एक और सस्ता फोन….

लेनोवो ने हाल ही में भारत में के सीरीज का एक स्मार्टफोन लेनोवो के8 नोट लॉन्च किया है। इसके तुरंत बाद कंपनी भारत में के सीरीज का एक और स्मार्टफोन के8 प्लस लॉन्च करने जा रही है।  लेनोवो इंडिया ने ट्विटर के जरिए लेनोवो के8 प्लस के 6 सितंबर को लॉन्चिंग की जानकारी दी है। वहीं लेनोवो का यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से मिलेगा।#खुशखबरी: 6 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा Lenovo का एक और सस्ता फोन....#बड़ी खुशखबरी: Xiaomi के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है कैशबैक, जानिए तरीका….

लेनोवो ने इस फोन के लॉन्चिंग को लेकर ट्विटर पर टीजर रिलीज किया है। टीजरे के साथ #KraveForMore? यूज किया गया है। लेनोवो का यह फोन एक मिड रेंज बजट स्मार्टफोन होगा। हालांकि फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। वहीं फ्लिपकार्ट ने कहा है कि अपकमिंग Lenovo K8 Plus मिड रेंज फोन होने के साथ-साथ डुअल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन हो सकता है।

Paytm ने फेस्टिवल सीजन शुरू होने से पहले किया Paytm Mall ऐप लॉन्च, मिलेंगे 6.5 करोड़ से ज्यादा प्रॉडक्ट्स

लेनोवो के5 प्लस की स्पेसिफिकेशन
अभी तक लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.1.1, 1.7GHz का ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P25 (MT6757CD) प्रोसेसर होगा। साथ ही फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज हो सकती है।

You May Also Like

English News