फैंस की ‘तम्मन्ना’ होगी पूरी, ये काम करते वर्ल्ड कप में नजर आएंगी ग्लैमर गर्ल

इन दिनों यूएई और दुबई में 17 नवंबर से होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप की चर्चा जोरों पर है। वहीं यूएई में इन दिनों आईपीएल मैच जारी हैं। आईपीएल के बाद भी क्रिकेट फैंस के लिए मौज का सिलसिला नहीं थमेगा। फैंस को आईपीएल के फौरन बाद टी20 वर्ल्ड कप का मजा मिलने वाला है। बता दें कि इस बार फैंस के लिए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत की मेजबानी में एक खास तोहफा है। ये खास तोहफा और कोई नहीं बल्कि तमन्ना वाही हैं। ये वही तमन्ना वाही हैं जिन्होंने आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान फैंस का दिल जीत लिया था। तो चलिए जानते हैं कि तमन्ना फैंस के लिए टी20 वर्ल्ड कप का तोहफा कैसे साबित होंगी।

आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप में ग्लैमर का तड़का

टी20 वर्ल्ड कप इस बार भारत की मेजबानी में यूएई में आयोजित होगा। अब इस बार के वर्ल्ड कप में ग्लैमर का तड़का भी लगने वाला है। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप में आईपीएल की खूबसूरत एंकर तमन्ना वाही को एंकरिंग करने को कहा गया है। वे भी अब इस बार के टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हो गई हैं। बता दें कि तमन्ना अपनी क्यूटनेस और ग्लैमर को लेकर काफी पाॅपुलर हैं। तमन्ना ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मेरे पास सभी फैंस के लिए एक खबर है। मैं इस बार के टी20 वर्ल्ड कप में स्टार स्पोर्ट्स के साथ काम करने के लिए रोमांचित महसूस कर रही हूं। इसके बारे में बाकी डीटेल्स जानने का इंतजार करें।’

ये भी पढ़ें- करोड़ों के घर में रहते हैं जसप्रीत बुमराह, इनसाइड फोटो देख हो जाएंगे दंग

ये भी पढ़ें- इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी हैं हाॅट, नोरा फतेही को भी देती हैं मात

है गजब की फैन फाॅलोइंग

वहीं अब यूएई में वर्ल्ड कप के दौरान तमन्ना अपने ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। तमन्ना आईपीएल में एंकरिंग के दौरान पहले ही फैन फाॅलोइंग अपनी क्यूनेस के दम पर बढ़ा चुकी हैं। वहीं इस बार एक नए सफर के लिए वे फिर से बिल्कुल तैयार हैं। बता दें कि वे आईपीएल के मौजूदा सीजन की भी एंकरिंग कर रही हैं। उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वे कुछ ही दिनों पहले अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस को लेकर चर्चा में आई थीं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com