Google जल्द ही अपने Pixel सीरीज के अफोर्डेबल डिवाइस Pixel 4a को कर सकता है लॉन्च

Google जल्द ही अपने Pixel सीरीज के अफोर्डेबल डिवाइस Pixel 4a को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन्स के कई लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं। Google के इस अफोर्डेबल डिवाइस को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इससे यह साफ होता है कि इस मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन को कंपनी जल्द ही पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को कई बार टाला जा चुका है। कोरोनावायरस महामारी की वजह से Google I/O 2020 को रद्द करना पड़ा। इस इवेंट में कंपनी इस स्मार्टफोन को Android 11 के साथ पेश कर सकती थी। हालांकि, कंपनी ने पिछले दिनों अपने अगले ऑपरेटिंग सिस्टम Android 11 को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। अब यूजर्स को इस मिड रेंज के स्मार्टफोन का इंतजार है।

FCC सर्टिफिकेशन साइट पर इस स्मार्टफोन को तो स्पॉट किया गया है, लेकिन इसके लॉन्च की तारीख के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है। इस स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब जून भी खत्म होने वाला है और इसे लॉन्च नहीं किया गया है। इससे पहले भी एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें इस स्मार्टफोन के जुलाई में लॉन्च होने के बारे में जानकरी दी गई थी, लेकिन फिर इसके लॉन्च को सितंबर में शिफ्ट करने के बारे में जानकारी सामने आई थी।

Google Pixel 4a को FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है जो यह बताता है कि फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Google ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को Google के लेटेस्ट Android 11 के साथ सभी रीजन में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Google Pixel 4 को केवल चुनिंदा रीजन्स में ही लॉन्च किया गया था, क्योंकि इसमें प्रोजेक्ट सोली फीचर दिया गया है, जिसे कई रीजन्स में स्पेक्ट्रम सपोर्ट नहीं मिलता है। यही कारण है कि इसे भारत समेत कई देशों में लॉन्च नहीं किया गया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com