Google Pixel 4a सीरीज के लॉन्च को लेकर पिछले कई महीनों से अटकलें आ रही सामने

Google Pixel 4a सीरीज के लॉन्च को लेकर पिछले कई महीनों से अटकलें सामने आ रही हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस महामरी की वजह से दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन होने की वजह से Google I/O इवेंट को भी टालना पड़ा। इस इवेंट को पिछले महीने आयोजित किया गया। इस इवेंट में कंपनी ने अपने अगले Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम की तो घोषणा की, लेकिन कंपनी ने अपने मिड रेंज के Pixel 4a सीरीज की घोषणा नहीं की। इस स्मार्टफोन सीरीज को अब तक लॉन्च नहीं किया गया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन सीरीज से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं।

Google Pixel 4a के बारे में अब जो जानकारी सामने आई है उसमें इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर गलती से लिस्ट कर दिया, लेकिन बाद में इसे हटा लिया गया है। Google ने भी ठीक Samsung वाली गलती दोहराई है। Samsung ने गलती से अपने Note 20 सीरीज को वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया था। Google ने कैनेडियन Google Nest WiFi पेज पर इसे लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग में इसकी तारीख 12 मई लिखी गई है जो कि Google I/O 2020 की डेट है।

टीज हुई जानकारी में ये बात साफ है कि Google Pixel 4a को सिंगर रियर कैमरा सेट-अप और LED फ्लैश के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में फेस स्कैनिंग के लिए एरे कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन में पतले बेजल्स और पंच-होल डिस्प्ले पैनल देखे जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन का मुकाबला iPhone SE 2020 से हो सकता है। Google Pixel 4a में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन Android 11 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com