हनुमा विहारी ने मुंहतोड़ जवाब दिया ट्रोलर को, अकाउंट डिलीट कर भागा

हनुमा विहारी ने मुंहतोड़ जवाब दिया

सोशल मीडिया पर सेलेब्स का ट्रोल होना आजकल आम बात हो गई है। चाहे बिजनेसमैन हों, बाॅलीवुड स्टार्स , पॉलिटिशियन या फिर क्रिकेट जगत के सेलेब्स हों, अब तो सभी ट्रोल होते हैं। ऐसे में कई बार कुछ फैंस ट्रोलर्स को ही ट्रोल कर अपने फेवरेट स्टार का साथ देते हैं तो कई बार ट्रोलर्स अभद्र टिप्पणी कर स्टार्स को बेइज्जत करने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के हनुमा विहारी के साथ। तो चलिए जानते हैं इस युवा खिलाड़ी ने कैसे एक ट्रोलर के छक्के छुड़ा दिए कि वो ट्विटर छोड़ कर ही भाग गया।

हनुमा विहारी ने छुड़ाए ट्रोलर के छक्के

हनुमा विहारी ने ट्विटर यूजर को लेकर ऐसा सबक सिखाया कि वो यूजर ट्विटर छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने हनुमा पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। इस टिप्पणी पर हनुमा ने जबरदस्त कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर दिया। हनुमा ने सटीक जवाब देकर उस यूजर के छक्के छुड़ा दिए थे। वो यूजर सोशल मीडिया के अन्य यूजर्स के द्वारा बुरी तरह से लताड़ा गया और अपना अकाउंट डिलीट कर भाग खड़ा हुआ।

ट्विटर यूजर अकाउंट डिलीट कर भाग गया

बता दें कि हनुमा विहारी ट्विटर पर अकसर एक्टिव रहते हैं और इस बात का प्रमाण उन्होंने हाल ही में हुई घटना से दे बी दिया है। वे कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए कुछ यूजफुल ट्विटर पोस्ट भी अपलोड करते रहते हैं। इस दौरान एक ट्विटर यूजर को मस्ती सूझी और उसने हनुमा को टैग करते हुए लिखा, ‘दो मसाला डोसा ले आओ भाई और हां कोकोनट की चटनी भी लेते आना।’ इस अभद्र कमेंट को पढ़ने के बाद हनुमा खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और ट्विटर यूजर को आड़े हाथ ले लिया। हनुमा ने उस यूजर के कमेंट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘मैं आपकी मदद जरूर करता अगर आप भी बाकी लोगों की तरह कोरोना से जूझ रहे होते। ओ वेट अ मिनट… लेकिन आप तो किसी और बीमारी से पहले से ही जूझ रहे हैं। इसमें मैं आपकी मदद नहीं कर सकता… मुझे माफ करिएगा।’ इसके बाद ट्विटर यूजर ने अपना अकाउंट ही ट्विटर से डिलीट कर दिया।

बाबुल सुप्रियो को भी कर चुके हैं ट्रोल

ये पहली बार नहीं हुआ है कि हनुमा विहारी ने किसी ट्रोलर को सबक सिखाया हो। इससे पहले उन्होंने एक जाने माने सिंगर और नेता बाबुल सुप्रियो को भी आड़े हाथ लिया था। दरअसल बाबुल ने एक ट्वीट किया था जिसमें स्पेलिंग मिस्टेक थी तो हनुमा ने उन्हें उनकी गलती बताई थी। इस पर लोगों ने हनुमा की काफी तारीफ भी की थी। बाबुल ने हनुमा विहारी पर पोस्ट करते हुए उनके द्वारा खेली गई धीमी और मैच बचाऊ पारी पर कुछ लिखा था। इसमें उन्हें हनुमा विहारी का नाम हनुमा बिहारी लिख दिया था। तब हनुमा ने बाबुल को करेक्ट किया था।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com