हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी: 25 हजार पाटीदार उतरे सड़क पर

सूरत। हार्दिक पटेल और पास के अन्य नेताओं की धरपकड़ के विरोध में शुक्रवार की देर रात तक 25 हजार पाटीदार सड़क पर उतर आए। सभी ने मिलकर विघ्नहर्ता रैली निकाली। जय सरदार, जय पाटीदार के नारे के साथ पाटीदारों ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। बारिश के बीच भी रैली आगे बढ़ती रही…
हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी: 25 हजार पाटीदार उतरे सड़क पर
 
योगी चौक से निकली रैली के मानगढ़ चौक तक पहुंचने तक उसमें अन्य 7 रैली भी जुड़ गई। इस बीच बारिश भी शुरू हो गई, पर रैली आगे बढ़ती ही रही। रैली के आगे एक डीजे साउंड सिस्टम वाला वाहन भी था। जिस पर आरक्षण के गीत पर युवकों ने डांस कर रहे थे। रैली से किसी को परेशानी न हो, इसलिए पुलिस ने सभी तिराहों-चौराहों पर जवानों की तैनाती कर दी थी। रैले वराछा मेन रोड पर आई, तो गलियों से भी पाटीदार युवा उसमें जुड़ गए। ये युवक हार्दिक को छोड़ने और आरक्षण की मांग कर रहे थे।
आगामी विधानसभा चुनाव में पाटीदार इलाकों में भाजपा को लोहे के चने चबाने पड़ सकते हैं। शुक्रवार को आयोजित रैली से यह साबित करने की कोशिश की गई कि सरकार पाटीदारों के लिए कुछ नहीं कर रही है। रैली में पाटीदार युवाओं की संख्या से भी यह साफ हो जाता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पाटीदार भाजपा के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं।
 
नानू वानाणी के लिए अपशब्द
हार्दिक पटेल ने मंत्री नानू वानाणी को पाटीदार युवाओं का हत्यारा निरुपित किया। इस मामले में भारी विवाद शुरू हो गया है। पाटीदारों की विघ्नहर्ता रैली में युवाओं का जोश देखने को मिला। पुलिस की उपस्थिति में ही युवाओं ने नानू वानाणी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। रैली में युवाओं का गुस्सा अपनी चरमसीमा पर था। रैली में पुलिस को देखकर युवाओं का रोष बढ़ गया था। इस रैली को कांग्रेस का समर्थन प्राप्त था।

You May Also Like

English News