भारी का बारिश कहर: पार्किंग स्पेस न मिलने पर भड़का संजय दत्त का मैनेजर, कॉमेडियन को दी बड़ी धमकी

भारी का बारिश कहर: पार्किंग स्पेस न मिलने पर भड़का संजय दत्त का मैनेजर, कॉमेडियन को दी बड़ी धमकी

मुंबई में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. इस मुश्किल घड़ी में ना सिर्फ आमजन को एक दूसरे की मदद करते देखा जा सकता है बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हेल्पलाइन नंबर शेयर कर और लगातार ट्वीट कर फैन्स की मदद करने में जुटे नजर आ रहे हैं. लेकिन इस हालात में संजय दत्त के ऑफिस मैनेजर ने कुछ ऐसी हरकत की है कि जिसे जानकर संजय दत्त शायद खुद भी शर्मसार हो जाएंगे.भारी का बारिश कहर: पार्किंग स्पेस न मिलने पर भड़का संजय दत्त का मैनेजर, कॉमेडियन को दी बड़ी धमकी9 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे इस फिल्म में बिग बी और सलमान खान….

संजय दत्त के मैनेजर ने जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन डैनियल फर्नांडिस को इस बात पर पीटने की धमकी दे डाली जब उन्होंने बाढ़ की वजह से अपनी कार को कुछ देर के लिए उनके ऑफिस के पास पार्क करने की अनुमति मांगी. डैनियल ने इस बात का जि‍क्र एक के बाद एक ट्वीट करके किया. उन्होंने ट्वीट में कहा कि जि‍स बिल्डिंग में संजय दत्त का ऑफिस है डैनियल भी उसी बिल्डिंग में रहते हैं. और ये ऑफिस पहले फ्लोर पर है जिसके चलते उन्होंनें एंट्री प्वांइट को सिर्फ खुद के लिए ब्लॉक करके रखा हुआ है.

डैनियल ने बताया कि‍ जब उन्होंने मैनेजर से ये कहते हुए गुजारिश की कि उनकी कार पानी में डूब गई है और जब तक आसपास का पानी निकल नहीं जाता तब तक क्या वह उन्हें ऑफिस के बाहर बने एलिवेटिड प्लेटफॉर्म में कार पार्क करने देंगे? इस बात पर मैनेजर ने चिल्लाते हुए उन्हें पीटने की धमकी दे डाली. डेनियल ने अपने एक ट्वीट में ये भी कहा कि ‘वह इस कदर मुझ पर भड़के जैसे मानों में मैंने उन्हें मुझे किस करने को बोल दिया हो.’

डैनियल ने खुद इस बात पर उंगली उठाते हुए कहा कि जहां लोग मुंबई के इस हालात में एक दूसरे की मदद करने में आगे आ रहे हैं वहां इस तरह के लोग भी हैं जो मदद मांगने पर आपको पीटने तक की धमकी दे देते हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com