ये स्मार्टवॉच आपको देगी अलग लुक, जानिए दाम और फीचर

         आजकल तमाम कंपनियों ने अपनी स्मार्टवॉच बाजार में उतारी है। यह स्मार्टवॉच न केवल देखने में स्टाइलिश है बल्कि उनके फीचर्स भी कमाल के हैं। भारत में इस समय हुआमी कंपनी ने अमेजफिट सीरीज की स्मार्टवॉच बाजार में उतारी है। यह तीन हैं और इन्हें आॅनलाइन ही खरीदा जा सकता है। यह आपको फ्लिपकार्ट और अमेजन में मिलेगा। इसकी कीमत और खासियत के बारे में जानते हैं।

काफी कमाल की है स्मार्टवॉच
स्मार्टवॉच कंपनी हुआमी ने यह घड़ियां बाजार में उतारी है। इस कंपनी ने तीन स्मार्टवॉच लांच की है जो काफी लोगों को पसंद आ रही है। हुआमी की अमेजफिट तीन मॉडल में है। यह अमेजफिट जीटीआर3, जीटीआर 3प्रो और जीटीएस 3 है। इनकी डिस्प्ले काफी शानदार है और यह एमोलेड स्क्रीन है। यह स्कैचप्रूफ है और इन पर एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग की गई है। आपको जेप ओएस और एंड्रायड सात और आइओएस 12 भी मिलेंगे।

और क्या है खासियत
यह स्मार्टवॉच कई खासियत से भरी हुई है। इसमें आपको बायोमेट्रिक सेंसर मिलेगा जो ब्लड आॅक्सीजन मॉनिटर करता है। साथ ही जायरोस्कोप और जियोमैग्नेटिक सेंसर भी आते हैं। अमेजफिट जीटीआर 3 प्रो 50 मीटर तक पानी में जाने के बाद भी सही रहती है। यह वाईफाई सपोर्ट करेगी और आॅफलाइन म्यूजिक की सुविधा देगा। इसमें 2.3 जीबी का स्टोरेज भी काफी पसंद आएगा। इसमें 450एमएएच की बैटरी 12 दिन तक लगातार चल सकती है और यह अलेक्सा सपोर्ट करेगी और वॉयस असिसटेंट के साथ ब्लूटूथ और वॉयस कालिंग की सुविधा भी देगा। इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है। अमेजफिट जीटीआर 3 आप 13,999 रुपए में मिलेगी। इसी तरह अन्य स्मार्टवॉच की भी कीमत आपको अलग-अलग मिलेगी। जानकारी के मुताबिक, फ्लिपकार्ट के अलावा अमेजन में भी यह घड़ी काफी पसंद की जा रही है। इसके अलावा भी बाजार में कई कंपनियां अपनी स्मार्टवॉच दिवाली के मौके पर उतारने के लिए तैयार हैं। वहीं, अगर किफायती स्मार्टवॉच की बात की जाए तो इस समय भारतीय कंपनियों के अलावा कुछ अन्य चायनीज कंपनियां भी अपनी स्मार्टवॉच लेकर आई हैं। इस समय भारत में नॉइस और बोट की स्मार्टवॉच पर लोगों का ध्यान ज्यादा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com