अगर चाहिए, अच्छी सी, सुंदर सी गर्लफ्रैंड तो जरुर अपनाएं ये Tips…!

हर लड़का चाहता है कि उसकी अच्छी सी, सुंदर सी गर्लफ्रैंड हो और वो उसके साथ जी भरकर रोमांस कर सके। लेकिन ख्वाहिश तो सभी की होती है, लेकिन कुछ कारणों से आपको गर्लफ्रैंड नहीं बन पाती है। आपको बता दें गर्लफ्रैंड बनाने के लिए महंगे कपड़े, महंगे फोन होना या सुंदर दिखना जरुरी नहीं है। कई ऐसी चीजें होती है, जिसका ध्यान रखकर आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं लड़की को इम्प्रेस करने के लिए क्या करना चाहिए…..

1. इंटरेस्टिंग चैट करें- अगर आपको किसी भी लड़को को इंप्रेस करना है तो सबसे पहले उससे बात करना शुरू करें और बात करते वक्त भी उसके पीछे ना पड़ जाए। समय-समय पर बात करें और बात करते समय उन ही टॉपिक पर बात करें, जिस पर वो बात करना चाहती है।

ये भी पढ़े: अभी- अभी: समाजवादी पार्टी को लगे दो बड़े झटके, दो एमएलसी ने दिया इस्तीफा

2. कॉंफिडेंट रहें- जब कभी भी आप किसी लड़की से बात करें तो आत्मविश्वास से भरे हुए रहें और अगर आप पहली बार किसी से बात कर रहे हैं तो यह बहुत जरुरी है। लेकिन कभी आत्मविश्वास के चक्कर में ज्यादा एटीट्यूड में ना रहें, नहीं तो आपको पहले दिन ही ना हो जाएगी।

3. लड़की की सुनें- जब भी किसी लड़की से बात करें तो पहले उनकी बात सुनें। लड़की को बात करने का पूरा मौका दें और कहीं गलत लगे तो आराम से स्मार्ट तरीके से उसका जवाब दें। कभी भी लड़की को बीच में बोलने से ना रोकें और बात करते हुए उसकी बात में शामिल हो।

4. धैर्य रखें- ऐसा फिल्मों में ही होता है कि लड़की ने एक बार देखा और वो आपके लिए पागल हो गई। इसके लिए जब कभी भी लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं तो धैर्य रखें और अगर प्रपोज भी करना चाहते हैं तो अच्छा-खासा टाइम लड़की के साथ बिताएं।

ये भी पढ़े: अभी- अभी: समाजवादी पार्टी को लगे दो बड़े झटके, दो एमएलसी ने दिया इस्तीफा

5. ज्यादा दिमाग ना लगाएं- जब कभी भी लड़को इम्प्रेस करना चाहें तो ज्यादा दिमाग ना लगाएं और लड़की के प्रति ईमानदारी दिखाएं। अपना सेंस ऑफ ह्यूमर भी अच्छा रखें और कभी कभी कुछ ऐसा करें जो थोड़ा अलग हो और वो लड़की के दिल में जगह बना लें।

You May Also Like

English News