अगर आपको हो रही है धन की कमी, तो इन उपायों से करे समाधान....

अगर आपको हो रही है धन की कमी, तो इन उपायों से करे समाधान….

हम लोग अपने घर में सुख और समृद्धि लाने के लिए बहुत सारे उपाय करते है, पर सही जानकारी ना होने के कारन ये उपाय कभी भी सफल नहीं हो पाते है, पर हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनको करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है और साथ ही इन्हे करना भी बहुत आसान होता है. इन उपायों को करने से आपके घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है, और साथ ही आपके जीवन से हमेशा के लिए पैसों साथ ही  की तंगी भी दूर हो सकती है.  अगर आपको हो रही है धन की कमी, तो इन उपायों से करे समाधान....पूरे देश भर में नहीं होगा ऐसा अनोखा मंदिर, एक बार तो जरुर जाये दर्शन करने….

1- अगर आप अपने जीवन से धन की कमी को दूर करना चाहते है तो इसके लिए जो घर भी आपके घर का सबसे बड़ा व्यक्ति हो उसे गुरुवार के दिन पीला वस्त्र धारण करे, अब परिवार के सभी सदस्य उस व्यक्ति को थोड़े से चावल और थोड़ा सा घी दे दे, अब इस इक्क्ठा किये गए चावल और घी को अपने घर के मंदिर में रख दे. इस बात का हमेशा ध्यान रखे की इस उपाय को आपको सिर्फ बृहस्पतिवार के दिन ही करना है. इस उपाय को करने से धीरे धीरे पैसों की तंगी दूर होने लगती है.

2-अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई झगडे होते रहते है तो इसे दूर करने के लिए पीली सरसो और लोबान को एक साथ जलाएं. और इससे जो धुंआ निकले उसे पूरे घर में दिखाएं. ऐसा करने से परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ता है.
 
3- नियमित रूप से अपने की छत पर पक्षियों के लिए एक बर्तन में पानी और अनाज रखें, ऐसा करने से आपके  घर में हमेशा पॉजिटिव एनर्जी बनी रहती है और साथ ही इससे धन संबंधी बाधाएं दूर होती हैं.

4- अपने घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए थोड़ी सी हल्दी में सिंदूर और घी को मिलाकर पांच बार तिलक लगाएं, इसके अलावा रोज़ाना सुबह उठकर नहाने के बाद अपने घर के मुख्य द्वार पर तांबे के बर्तन से जल छिड़कें. ऐसा करने से आपके घर का  वास्तु दोष तो दूर होगा ही साथ ही साथ घर में कभी भी नेगेटिव एनर्जी नहीं रहेगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com