अगर अपनी स्किन में नेचुरल निखार लाना चाहती है तो इस्तेमाल करे ये खास क्रीम.....

अगर अपनी स्किन में नेचुरल निखार लाना चाहती है तो इस्तेमाल करे ये खास क्रीम…..

अगर आप अपनी स्किन में एक नया निखार लाना चाहती है तो रोज रात को सोने से पहले अपने चेहरे पर नाईट क्रीम का इस्तेमाल ज़रूर करे. अगर आप रात में सोने से पहले अपनी स्किन पर नाईट क्रीम का इस्तेमाल करती है तो इससे आपकी स्किन अंदर से रिपेयर होती है. रात में नाईट क्रीम का इस्तेमाल करने से ये क्रीम स्किन के अंदर जाकर अच्छे से काम करती है. नाईट क्रीम स्किन में नयी कोशिकाओं का निर्माण करती है. साथ ही रक्त के बहाव को भी बेहतर बनती है .आज हम आपको घर में आपकी नाईट क्रीम बनाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे है.अगर अपनी स्किन में नेचुरल निखार लाना चाहती है तो इस्तेमाल करे ये खास क्रीम.....अगर जल्दी कम करना है अपना वजन तो आज ही करें ट्राई ये 5 Drinks…..

सामग्री

4 बड़े चम्मच नारियल,4 बड़े चम्मच बादाम तेल,2 चम्मच ग्लिसरीन ,4 चम्मच गुलाबजल,2 बड़े चम्मच ऑलिव ऑयल

बनाने का तरीका

इसे बनाने के लिए सबसे पहले एक बर्तन में नारियल तेल बादाम के तेल को डाल कर अच्छे से गर्म कर लें. अब इस तेल में थोड़ी सी ग्लिसरीन थोड़ा गुलाबजल मिलाये,अब इसे अच्छे से मिक्स कर ले,जब ये अच्छे से मिक्स हो जाये तो इसमें सेब को पीसकर मिला दे ऊपर से थोड़ा सा ऑलिव ऑयल मिलाएं,

अब इन सब चीजों को मिलाकर एक बार मिक्सी में चला दे, फिर से इसमें थोड़ा सा गुलाबजल मिलाए किसी कंटेनर में स्टोर कर लें. अब रोज रात को सोने से पहले इस क्रीम को अपने चेहरे पर लगाए,ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपके चेहरे पर नेचुरल निखार आ जायेगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com