Infinix भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Smart 4 Plus 6000mAh की बैटरी के साथ करने वाली है लॉन्च

Infinix भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Smart 4 Plus लॉन्च करने वाली है जो कि 21 जुलाई को दस्तक देगा। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा और Flipkart पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रो साइट बनाई गई है। जहां अपकमिंग स्मार्टफोन के कई फीचर्स रिवील​ किए गए हैं। चर्चा है कि यह स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च होगा, वहीं अब इसकी बैटरी क्षमता का खुलासा कर दिया गया है।

Flipkart पर जारी किए गए टीजर में दी गई जानकारी के अनुसार Infinix Smart 4 Plus में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी। कंपनी की दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज में 23 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 44 घंटे का म्यू​​जिक प्लेबैक, 23 घंटे का सर्फिंग और 38 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया है कि इस स्मार्टफोन में बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा और जल्द ही इसे लेकर नया खुलासा किया जाएगा। बता दें कि यह कंपनी के ही Smart 3 Plus का अपग्रेड वर्जन होगा, जिसे पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था।

बता दें कि पिछले दिनों Flipkart पर Infinix Smart 4 Plus के डिजाइन का भी खुलासा किया गया था। यह स्मार्टफोन ग्रीन और पर्पल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा। यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि इस स्मार्टफोन में एआई ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी कैमरे  के लिए वॉटरड्रॉप नॉच मौजूद है।

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Infinix Smart 4 Plus एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। वहीं इसमें एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1640 x 720 पिक्सल होगा। फोन में 3GB रैम दी जा सकती है। अन्य फीचर्स के लिए नए टीजर व लीक्स का इंतजार करना होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com