Infinix Note 8 और Note 8i स्मार्टफोन चार कैमरे का साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत

टेक कंपनी Infinix ने अपने दो नए स्मार्टफोन Infinix Note 8 और Note 8i को अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। दोनों स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप और MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा दोनों डिवाइस को पंच-होल डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है। इतना ही नहीं दोनों में शानदार साउंड क्वालिटी के लिए डीटीएस ऑडियो की सुविधा दी गई है। तो आइए जानते हैं Infinix Note 8 और Note 8i की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

Infinix Note 8 की स्पेसिफिकेशन 

Infinix Note 8 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.95 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,640 पिक्सल है। साथ ही फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिला है।

Infinix Note 8 का कैमरा

कंपनी ने Infinix Note 8 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और AI लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP + पोट्रेट लेंस डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को 5,200mAh की बैटरी मिली है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Infinix Note 8 के अन्य फीचर

अन्य फीचर्स की बात करें तो Infinix Note 8 स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix Note 8i की स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 8i स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,640 पिक्सल है। साथ ही फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिला है।

Infinix Note 8i का कैमरा

कंपनी ने Infinix Note 8i में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और AI लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को 5,200mAh की बैटरी मिली है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Infinix Note 8i के अन्य फीचर

अन्य फीचर्स की बात करें तो Infinix Note 8i स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Infinix Note 8 और Note 8i की कीमत

Infinix Note 8 और Note 8i स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी दोनों डिवाइस की कीमत बजट रेंज में रख सकती है। साथ ही दोनों फोन को Deepsea Luster, Iceland Fantasy और Silver Diamond कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, उम्मीद है कि इनफिनिक्स नोट 8 और नोट 8 आई को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com