iOS और iPadOS यूजर्स लिए आया माइक्रोसॉफ्ट Copilot एप

Microsoft Copilot एप को हाल ही में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश किया गया था। अब ये एप iOS और iPadOS यूजर्स के लिए भी आ गया है। इसमें यूजर्स को चैट जीपीटी 4 का फ्री एक्सेस मिलता है। इसमें यूजर्स किसी भी तरह की फोटो जनरेट करवा सकते हैं। इस एप में टेक्स्ट-टू-इमेज जनरेटर DALL-E3 के साथ एकीकरण है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

माइक्रोसॉफ्ट के द्वारा हाल ही में एंड्रॉइड यूजर्स के लिए Copilot एप रिलीज किया गया था। इस एप में यूजर्स किसी भी सवाल का जवाब आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

अब कंपनी ने इस एप को iOS और iPadOS यूजर्स के लिए भी पेश कर दिया है और इसमें कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

iPhone यूजर्स के लिए आया Copilot एप

माइक्रोसॉफ्ट कोपायलट एप अब आईफोन यूजर्स के लिए भी आ गया है। इस एप को पहले माइक्रोसॉफ्ट बिंग के नाम से भी जानते थे। इस एप में टेक्स्ट-टू-इमेज जनरेटर DALL-E3 के साथ एकीकरण है। जिसके जरिये यूजर्स किसी भी तरह की फोटो जनरेट करवा सकते हैं।

  • माइक्रोसॉफ्ट ने कैम्ब्रिज स्थित एआई म्यूजिक स्टार्टअप सुनो (Suno) के साथ पार्टनरशिप की है।
  • एआई एप में Create AI music फीचर जोड़ा गया है। जिससे आप सॉन्ग भी क्रिएट करवा सकते हैं।
  • Copilot एप में ईमेल लिख सकते हैं।
  • यह एप यूजर्स के सवालों के आसानी से जवाब देता है और प्रोम्प्ट के अनुसार चीजों को समराइज भी करता है।
  • डॉक्यूमेंट के लिए ड्राफ्ट नोट फीचर मिलता है।
  • कोपायलट यूजर्स को चैट जीपीटी 4 का फ्री एक्सेस भी प्रदान करता है।

कहां से कर सकते हैं इन्स्टॉल

माइक्रोसॉफ्ट के इस एप को एपल एप स्टोर से इन्स्टॉल कर सकते हैं। बता दें, पहले से ये एप गूगल प्ले स्टोर पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसे इस्तेमाल करने के लिए आपके पास माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट होना अनिवार्य है। इसे यूज करने के लिए पहले आपको माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट बनाना होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com