आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी हैं इतने करोड़ की सम्पति के मालिक

आईपीएल का जन्मदाता और पूर्व कमिश्नर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल पूर्व कमिश्नर ललित मोदी इन दिनों बाॅलीवुड एकक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग संबंध को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने जाने-अंजाने में अपने ट्विटर अकाउंट पर उनके साथ एक फोटो पोस्ट कर दी और उसमें बेटर हाफ तक लिख डाला। पहले तो लोगों को शक हुआ कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। फिर एक और पोस्ट करके ललित मोदी ने अपने अफेयर के बारे में क्लियर किया। हालांकि आज हम जानेंगे कि घोटाला करके भागने वाले ललित मोदी कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

ललित मोदी की है इतनी प्राॅपर्टि

ललित मोदी ने भले ही ट्वीट करके अपने रिलेशन के बारे में लोगों से बताया हो पर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इस रिलेशनशिप पर अब तक चुप्पी साधी हुई है। हालांकि आज हम इनके रिलेशनशिप नहीं बल्कि ललित मोदी की कुल संपत्ति के बारे में बात करेंगे। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ललित मोदी कुल 57 करोड़ डाॅलर की संपत्ति के मालिक हैं। इसे रुपये में मापा जाए तो ललित मोदी के पास मौजूदा हालात में 4555 करोड़ रुपये की संपत्ति है। लंदन की स्लोएन स्ट्रीट पर ललित मोदी का पांच मंजिला मकान है। ये मकान 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

ये भी पढ़ें-कभी विवादों में रहे ललित मोदी, अब इनके संग हैं रिलेशन में

ये भी पढ़ें-धवन की वापसी ने इस युवा खिलाड़ी के लिए बढ़ा दी परेशानी

सालाना इतना कमाती हैं सुष्मिता सेन

वहीं सुष्मिता सेन एक महीने में 60 लाख रुपये कमाती हैं। इसके अलावा उनकी सालाना कमाई 9 करोड़ रुपये तक हो जाती है। सुष्मिता मुंबई के वर्सोवा में अपनी गोद ली हुई दो बेटियों के साथ में रहती हैं। सुष्मिता सेन के पास कई शानदार कारें हैं। सुष्मिता सेन को कारों का बहुत शौक है। यही वजह है कि उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की 730 एलडी कार है। इस कार की कीमत 1.42 करोड़ रुपये है। इनके पास बीएमडब्लू एक्स 6 भी है। इसकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। इन सबके अलावा सुष्मिता के पास आडी क्यू 7 भी है। इसकी कीमत 89.90 लाख रुपये बताई गई है। वहीं इनके पास लेक्सस एलएक्स 470 भी है जिसकी कीमत त35 लाख रुपये है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com