iQOO 8 सीरीज के दो शानदार स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली, iQOO 8 सीरीज के दो शानदार स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होंगे। यह दोनों स्मार्टफोन iQOO 8 और IQOO 8 Pro हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। इसके बाद iQOO 8 और IQOO 8 Pro भारत में लॉन्च होने जा रहे हैं। बता दें कि लॉन्च से पहले iQOO फोन को IMEI डेटा बेस से मॉडल नंबर I2019 से स्पॉट किया गया था, जहां से iQOO 8 सीरीज के स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग का खुलासा हुआ है। इन दोनों स्मार्टफोन को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। iQOO 8 की लॉन्चिंग से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गये हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक iQOO 8 सीरीज के स्मार्टफोन को अगले माह के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है।

iQOO 8 और iQOO 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 8 स्मार्टफोन में एक 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जिसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। जबकि iQOO 8 Pro स्मार्टफोन में एक 6.78 इंच की एमोलेड QHD+ LTPO डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन के Pro वर्जन में फ्लैट की बजाय कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर Snapdragon 888 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। iQOO 8 सीरीज के स्मार्टफोन को 12 GB LPDDR5 रैम और 512 GB UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है।

कैमरा और बैटरी 

iQOO 8 और IQOO 8 Pro स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 13MP टेलीफोटो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में एक 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। IQOO 8 Pro स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 16MP टेलीफोटो लेंस और 48MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस का सपोर्ट दिया गया है। iQOO 8 स्मार्टफोन में एक 4,350mAh बैटरी मिलेगी। जिसे 120W फास्ट चार्जर की मदद से चारज् किया जा सकेगा। इसके साथ ही 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com