इटली के खिलाड़ी जीत की खुशी में हुए अंधे, पैंट उतार दर्शकों पर फेंकी

इन दिनों फुटबाल की चैंंपियनशिप प्रतियोगिता यूरो कप 2020 का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं बीते दिन इटली ने बेल्जियम को फुटबाॅल मैच के क्वार्टर फाइनल में हरा कर सेमी फाइनल्स में अपनी जगह पक्की कर ली है। इटली ने सबसे टाॅप की रैंकिंग टीम बेल्जियम को म्युनिख के मैदान पर 2-1 से हरा कर सेमी फाइनल में जगह बना ली है।
इस दौरान इस जीत की खुशी में इटली के खिलाड़ियों ने शर्मनाक हरकत की है। उन्होंने खुशी के मारे अपनी पैंटें उतारीं और दर्शकों पर फेंक दीं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा वाक्या।

टाॅप की टीम बेल्जियम को हरा कर बनाई फाइनल में जगह

बता दें कि बीते दिन इटली ने फुटबाल यूरो कप 2020 में बेल्जियम को हरा कर सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। मालूम हो कि बेल्जियम की रैंकिंग विश्व स्तर पर नंबर 1 है। इटली ने बेल्जियम को म्युनिख में 2-1 से हरा दिया है। इटली के खिलाड़ी बारेला ने 31वें मिनट में गोल करके मैच का रुख ही पलट दिया। इसके बाद ही टीम के एक और खिलाड़ी लॉरेंस ने भी हाफ-टाइम से कुछ मिनट पहले गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया और बेल्जियम के लिए कठिनाई पैदा कर दी।

इटली की लगातार ये है 13वीं जीत

फिर बेल्जियम टीम के रोमेलु लुकाकू ने भी हाफ-टाइम के ठीक पहले एक गोल कर दिया और स्कोरबोर्ड 2-1 पर टिक गया। इसके बाद दोनों टीमों ने दूसरे हाफ में गोल करने की बहुत कोशिश की मगर दोनों की तरफ से कोई गोल नहीं हो सका और मुकाबला 2-1 से इटली के नाम रहा। बता दें कि इटली की ये लगातार 13वीं जीत है। हालांकि मैच जीतने की खुशी में इटली के खिलाड़ी इतना अंधे हो गए कि वो अपनी हद ही भूल गए।

पैंट उतार-उतार कर फेंकी दर्शकों पर

इटली के खिलाड़ियों ने मैच जीतने की खुशी का इजहार जताने के लिए अपनी पैंटें पब्लिक में ही उतार दीं और ऐसे ही बिना पैंट के घूमने लगे। इटली के गिवानी डी लोरेंजों, आंद्रे बेलोटी व एलेक्सेंड्रो बास्तोनी ने अपनी-अपनी पैंटें उतार दीं। इसके बाद तो उन्होंने और भी बुरी हरकत कर डाली। पैंटें उतार-उतार कर उन्होंने दर्शकों पर फेंकना शुरु कर दिया। उन्होंने ये भी नहीं देखा कि दर्शकों में महिलाएं व बच्चे भी हो सकते हैं। हालांकि इटली ने ग्रुप ए में टॉप पोजीशन पर रहकर क्वाटर फाइनल मुकाबले में पहुंची थी। ये मुकाबला जितने के बाद अब उसका मुकाबला सेमी फाइनल में स्पेन की टीम से होगा।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com