J&K: पुलवामा में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने घेरा, इलाके में किया विरोध प्रदर्शन…

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद में सुरक्षा बलों ने मंगलवार की देर रात तहरीक उल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को घेर लिया है। आतंकियों के घिरे होने की खबर पर आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया।J&K: पुलवामा में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने घेरा, इलाके में किया विरोध प्रदर्शन...बाढ़ का कहर: पिछले एक दशक में सबसे भयानक रहा, 3.4 करोड़ लोग हुए प्रभावित….

आतंकियों को फरार होने में मदद के लिए सुरक्षा बलों पर पथराव किया। स्थिति को काबू में करने के लिए सुरक्षा बलों को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। इससे इलाके में तनाव है। सुरक्षा बलों को करीमाबाद में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। इस पर इलाके की घेराबंदी कर सर्च आपरेशन चलाया गया।

Big Breaking: पत्नी ने पति की रिवाल्वर से गोली मारकर दी जान

माना जा रहा है कि श्रीनगर के सौरा के मोहम्मद इसा फाजिली तथा एक अन्य को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है। इसा हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुआ है। दूसरा कमांडर बताया जा रहा है। आतंकियों के फंसे होने की सूचना पर मस्जिदों से प्रदर्शन के लिए लोगों से पहुंचने की अपील की जाती रही। हालांकि, सुरक्षा बलों ने घेरा सख्त रखते हुए लोगों को आगे बढ़ने से रोके रखा। 

You May Also Like

English News