लग्जरी लाइफ जीती हैं यूथ आइकॉन जन्नत जुबैर, करोड़ों में है नेटवर्थ

जन्नत जुबैर रहमानी को हर वह शख्स जानता होगा जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है. जन्नत एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ-साथ यूट्यूबर हैं. जन्नत फेमस टिक-टोक मेकर भी रह चुकी हैं. हाल ही में जन्नत ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे किए हैं. जन्नत अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी जाती है ही लेकिन ये अपनी रेविश स्टाइलिंग और लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी यूथ के बीच काफी फेमस हैं. तो आइए चलते हैं जन्नत के सफर पर और जानते हैं जन्नत के इन्स और आउट्स-
यहां से हुई शुरुआत- 
19 साल की जन्नत सीरियल में काम कर चुकी है उनका पहला सीरियल 2010 में दिल मिल गया था. लेकिन जन्नत जुबेर ने 2011 में धारावाहिक फुलवा से प्रसिद्धि हासिल की जा उन्होंने युवा फुलवा की भूमिका निभाई इससे उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई और घर-घर में उनका नाम बना दिया. धारावाहिक फुलवा के लिए इन्हें सर्वश्रेष्ठ कलाकार का भी अवार्ड मिला उनकी सफलता के दूसरे स्तर पर तब बढ़ गई जब उन्होंने टिक टॉक एप पर लिप्सिंग वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया था. जन्नत अपनी अभिनय के अलावा सिंगिंग का शौक भी रखती हैं और वह एक वॉइस आर्टिस्ट ही हैं अभी कुछ दिन पहले ही उनका गाया गाना आया है इश्क फर्जी यूट्यूब पर गाने का व्यूज करोड़ों में है.
करोड़ों में हैं नेटवर्थ-
जन्नत का यूट्यूब चैनल भी है इस पर करीब 3.06 मिलीयन फॉलोअर्स है यह भी उनकी कमाई भी जन्नत की अच्छी कमाई होती है. इसके साथ ही जन्नत इन्स्टाग्राम से भी खूब कमा रही हैं. जन्नत उन लोगो में से हैं जो काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं. टिक टॉक बंद होने के बाद भी उनकी लग्जरियस लाइफ में कोई फर्क नहीं आया. जन्नत की नेटवर्क मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत जुबेर की नेटवर्क करीब 1 मिलियन डॉलर यानी 7.12 करोड रुपए है.
जन्नत की स्टाइलिंग-
जन्नत की स्टाइलिंग और फैशन सेंस कमाल का` है इसलिए कई गर्ल्स भी उन्हें फॉलो करती हैं और लड़कों की वह पहली पसंद है. जन्नत एक बोल्ड और कॉन्फिडेंट अभिनेत्री हैं, जो अपने शर्तों पर काम करती हैं ये बात उनके वीडियोज में साफ़-साफ़ शो होती है. जन्नत फैशन में हमेशा अपडेट रहती हैं. जन्नत ज्यादतर नेचुरल लुक में रहना पसंद करती हैं. इसके साथ ही ये घूमने की बड़ी शौकीन हैं. जन्नत को आउटिंग का बहुत शौक है इसलिए वह देश विदेश में अलग-अलग जगह घूमती रहती हैं.
जानिए जन्नत कि शोर्ट प्रोफाइल- 
जन्नत जुबैर रहमानी का जन्म 29 अगस्त 2002 को मुंबई में हुआ था. जन्नत के पिता का नाम जुबैर रहमानी और माता का नाम नाज़नीन रहमानी है. जन्नत के परिवार में उनका भाई भी है. जो की बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुका है. जन्नत के एक्ट्रेस बनने के पीछे उनके पिता का हाथ है, जिन्होंने उन्हें एक अभिनेत्री बनने की प्रेरणा दी. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई वेस्ट मुंबई के कांदिवली के ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में पूरी की.
डेटिंग-
जन्नत इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13 मिलीयन फॉलोअर्स हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वेरीफाइड भी है. जन्नत यूट्यूब पर एक ब्यूटी चैनल भी चलाती है जिसका नाम है कंपलीट स्टाइलिंग विद जन्नत जुबेर है. आपको बता दें जन्नत फिलहाल सिंगल हैं और किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रही हैं, लेकिन अफवाहों की माने तो वह टिक टॉक के स्टार फैसु को डेट कर रही हैं दोनों अपने अपने अकाउंट पर एक साथ यूज़ वीडियो शेयर करते हैं. दोनों एक म्यूजिक एल्बम का भी हिस्सा रहें है. जिन्हें रिलीज होने के कुछ ही दिनों में लाखों व्यू मिल चुके. हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में मीडिया के सामने कोई टिप्पणी नहीं की है और एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त मानते हैं.
By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com