खुशखबरी: फिर से तहलका मचाने को तैयार जिओ, अब फिर 3 महीने के लिए फ्री होगा इंटरनेट, जानिये कैसे!

देश में मोबाईल काल सर्विसेज में धूम मचा रही जिओ कंपनी के एक के बाद एक धनाधन ऑफर लॉन्च हो रहे हैं. दुनिया में दो ही चीज़ों का अंत नहीं है. एक समय और दूसरा जिओ के ऑफर. जियो के बार फिर से अपने फ्री ऑफर के साथ तहलका मचाने को तैयार है. रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जल्द ही दिल्ली में जियो ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने जा रहा है. इसके लिए इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो रहा है.

बड़ी खुशखबरी: फिर से तहलका मचाने को तैयार जिओ, अब फिर 3 महीने के लिए फ्री होगा इंटरनेट, जानिये कैसे!

ये भी पढ़े: अभी-अभी: कांग्रेस पर छाया बड़ा संकट, सोनिया गांधी ने कई नेताओं को किया तलब

मौजूदा खबर के अनुसार बता दें कि अगले दो सप्ताह में दिल्ली-एनसीआर में जियो की अल्ट्रा हाइस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू हो जाएगी. दरअसल ट्विटर पर @aseemmanchanda हैंडल से एक फोटो ट्वीट किया गया है. फोटो पर लिखा है कि इस इलाके में रहने वाले लोगों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि अगले कुछ दिनों में जियो की हाइस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस सोसायटी में शुरू हो रही है.

ये भी पढ़े: BigBreaking: बीजेपी के मंत्री की ही जमकर कर रहे थे पिटाई, वीडियो हुआ वायरल आप भी देखें!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो ने इसके लिए प्रीव्यू ऑफर पेश किया है. जिसके तहत हर महीने 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलेगा. शुरू के 3 महीने यह सर्विस फ्री होगी, लेकिन सिक्योरिटी के तौर पर 4,500 रुपये देने होंगे जो कि ऑपरेटर बदलने पर वापस मिल जाएंगे. रिलायंस जिओ का ये शानदार ऑफर JIO 4G फ़ोन के लॉन्च होने के बाद निकला है. बताया जा रहा है कि जिओ का ये ऑफर अभी सिर्फ दिल्ली के लिए है.

You May Also Like

English News