अभी-अभी: JDU के महासचिव ने शरद यादव को पार्टी से निकालने का लिया बड़ा फैसला….

शरद यादव के बागी रुख को देखते हुए उन्हें जेडीयू से बाहर निकालने की कवायद शुरू हो चुकी है। शुक्रवार को जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को एक पत्र लिखा, जिसमें शरद यादव को पार्टी से निकालने की और राज्यसभा से हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। अभी-अभी: JDU के महासचिव ने शरद यादव को पार्टी से निकालने का लिया बड़ा फैसला....राम-रहीम के इस फैसले से भड़की ह‌िंसा को लेकर बाबा रामदेव ने दिया ये बड़ा बयान…..

केसी त्यागी ने शरद यादव को पत्र लिखा कि अगर आप 27 अगस्त को पटना में होने वाली आरजेडी की रैली में भाग लेते हैं, तो आपको स्वेच्छा से पार्टी (जेडीयू) छोड़ देना चाहिए। अपने पत्र में केसी त्यागी ने पार्टी के खिलाफ की गई शरद यादव की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया। 

वहीं शरद यादव जेडीयू पर अपना हक बता रहे हैं। इससे पहले पटना में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दिन ही शरद यादव ने भी सभा बुलाई थी। वहीं शरद यादव के कुछ समर्थकों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के घर पर पत्थरबाजी भी की थी।

गौरतलब है कि, पिछले हफ्ते जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था है कि शरद यादव जो चाहें, करें। इसके लिए वह स्वतंत्र हैं, लेकिन उनसे कुछ होने वाला नहीं है। जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद खुले अधिवेशन में नीतीश कुमार काफी मुखर होकर बोले।

शरद पर तंज कसते हुए नीतीश ने कहा था कि जिनको भाजपा के वोट से राज्यसभा पहुंचाया था, वो आज हमें उपदेश दे रहे हैं। उन्होंने ने कहा कि पार्टी को तोड़ने के लिए दो तिहाई बहुमत जरूरी होता है। यदि उनके पास बहुमत है, तो वे जेडीयू को तोड़कर दिखाएं।

You May Also Like

English News