जानें सौरव गांगुली की संपत्ति के बारे में, हैं एक फुटबाॅल टीम के मालिक भी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कप्तान रह चुके सौरव गांगुली की संपत्ति के बारे में बहुत कम ही लोगों को पता होगा। वे मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं। उनकी संपत्ति देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक में फैली हुई है। सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट में सबसे प्रभावशाली कप्तान के तौर पर उभरे थे। वे बेहतरीन कप्तानी के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी भी करते थे। हालांकि आज हम उनकी संपत्ति के बारे में बात करेंगे। तो चलिए जानते हैं कि इस वक्त सौरव गांगुली कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

इतने करोड़ की संपत्ति है गांगुली के पास

सौरव गांगुली ने बहुत पहले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वे बीसीसीआई के अध्यक्ष होने के साथ-साथ काफी सम्मानित भी हैं। लोग उनका सम्मान आज भी करते हैं। गांगुली की संपत्ति के बारे में बात करें तो दोस्तों ये पूर्व खिलाड़ी कुल 365 करोड़ की संपत्ति का मालिक है।

क्रिकेट जगत से है सबसे ज्यादा कमाई

गांगुली क्रिकेट जगत से अधिक कमाई करते हैं। गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष तो हैं ही साथ ही वे कमेंट्री भी करते हैं। उनकी इसी से अच्छी-खासी इनकम हो जाती है। साथ ही साथ गांगुली टीवी एड में काम करते दिख जाते हैं। यहां से भी वे अच्छा-खासा पैसा बना ही लेते हैं। इसके साथ ही वे एक फुटबाॅल टीम के मालिक भी हैं।

ये भी पढ़ें-बेघर हुए स्टीव स्मिथ, जानें किन वजहों से बेचना पड़ा करोड़ो का घर

ये भी पढ़ें-क्या हार्दिक ने कप्तान रोहित शर्मा को दी थी गाली, जानें पूरा सच

एक फुटबाॅल टीम के मालिक भी हैं गांगुली

गांगुली के पास खुद की एक फुटबाॅल टीम भी है। वे फुटबाॅल लीग आईएसएल में कोलकाता की टीम के मालिक हैं। इसके साथ ही गांगुली के पास करोड़ों का एक बंगला भी है जिसमें वे परिवार के साथ रहते हैं। वहीं धोनी की तरह सौरव गांगुली को भी गाड़ियों का काफी शौक था। यही वजह है कि सौरव गांगुली के पास महंगी और लग्जरी कारों का कलेक्शन है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com