तेजप्रताप ने लालू की स्टाइल में दिया बड़ा बयान, कहा- जब तक BJP को चीर नहीं दूंगा, सोऊंगा नहीं

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में रविवार को पटना के गांधी मैदान में विपक्ष की रैली हुई. इस रैली को नाम दिया गया, ‘देश बचाओ और भाजपा भगाओ’. यूं तो रैली में चर्चा का विषय रहा कि कौन नेता इसमें आया या नहीं आया, इसके अलावा लालू यादव के द्वारा शेयर की गई रैली की फोटो भी चर्चा में रही. लेकिन इसके अलावा जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा वह था लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के भाषण ने. तेज प्रताप ने बिल्कुल लालू यादव के अंदाज में भाषण दिया.तेजप्रताप ने लालू की स्टाइल में दिया बड़ा बयान, कहा- जब तक BJP को चीर नहीं दूंगा, सोऊंगा नहीं#बड़ा फैसला: राम रहीम की सजा को लेकर दिल्ली-NCR में हाई अलर्ट, कई इलाकों में किया फ्लैग मार्च…

सोऊंगा नहीं, बीजेपी को चीर दूंगा

तेज प्रताप अपने भाषण में बीजेपी पर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी रातों रात एक दूसरे से प्यार कर लेते हैं. उन्होंने कहा कि मैं सोऊंगा नहीं, मैं सांस लूंगा नहीं, जब तक बीजेपी के राज को चीर ना दूं.

किया शंखनाद

तेजप्रताप ने अपने भाषण के दौरान शंखनाद भी किया, उन्होंने कहा कि असली लड़ाई की शुरुआत शंखनाद से ही होती है. तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी मेरा अर्जुन है, महाभारत में भी श्रीकृष्ण और अर्जुन ने मिलकर शंखनाद किया था.

पापा का भाषण चुरा लिया

तेज प्रताप बिल्कुल लालू यादव के अंदाज में बोल रहे थे. उन्होंने भाषण के दौरान इस बात का जिक्र भी किया. तेजप्रताप बोले कि पापा को लग रहा होगा कि मैंने उनका भाषण चुरा लिया है, उनके अंदाज में बोल रहा है. लेकिन मैं बोलूंगा.

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ‘देश बचाओ, बीजेपी भगाओ’ रैली में विपक्ष की एकता देखने को मिल रही है. लालू यादव और उनके परिवार के अलावा शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर मंच पर मौजूद थे.

इस रैली में लालू ने नीतीश कुमार और बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसमें उनका साथ उनके परिवार ने भी खूब दिया. पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने अपने भाषण से मोदी सरकार को सभी मोर्चे पर विफल बताया.

You May Also Like

English News