आया नया ईयरबड जो फीचर के मामले में शानदार, जानिए क्या है कीमत

आनलाइन शॉपिंग कराने वाली वेबसाइट इलेक्ट्रानिक आयटम में जिस तरह की छूट दे रही है उसमें वह काफी हद तक लोगों को आकर्षित करती हैं। दामों में काफी अंतर होने के कारण लोगों को आजकल आनलाइन इलेक्ट्रानिक उपकरण खरीदने में ज्यादा दिलचस्पी होने लगी है। इनमें ब्लूटूथ स्पीकर, ईयरबड व अन्य उपकरण हैं। मौजूदा समय में एक ऐसा ही ईयरबड आनलाइन लांच हुआ है जिसके फीचर जानदार हैं। आइए जानते हैं।

एंकर ने लांच किया है ईयरबड
एंकर कंपनी की ओर से यह ईयरबड लांच किए गए हैं। ईयरबड का नाम लिबर्टी एयर2 प्रो हैं जो काफी देखने में अच्छे हैं। यह ईयरबड अभी तक आए ईयरबड से काफी अलग बताया जा रहा है। इसमें कई तरह के खास फीचर हैं जो लोगों को आकर्षित कर सकते हैं। इसमें बैटरी अच्छी है। न केवल डिजाइन के मामले में यह आगे है बल्कि यह फीचर के मामले में भी कई ईयरबड को पीछे छोड़ रहा है।

क्या है कीमत और खासियत
लिबर्टी एयर2 प्रो ईयरबड में तीन नाइज कैंसलेशन मोड है जिसकी वजह से यह मंहगे ईयरबड की तरह महंगे नहीं है। बल्कि यह सस्ते हैं। इसमें सिरी का सपोर्ट है। यह फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आते हैं। यह दस मिनट तक चार्ज करने पर दो घंटे तक चल सकता है। अगर आप नाइज कैंसलेशन का मोड इस्तेमाल नहीं करते हैं तो एक बार चार्ज करके आप 26 घंटे तक उपयोग कर सकेंगे। नाइज कैंसेलेशन मोड के साथ यह 21 घंटे चलेगा। यह काफी अच्छा साउंड सिस्टम के साथ आते हैं। इसमें नोट ड्राइवर है और 11एमएम के 10 नैनो लेटर का उपयोग किया गया है। तीन नाइज कैंसलेशन मोड में एक टेÑन या फ्लाइट के लिए, घर के बारहर सड़क के लिए और रेस्टोरेंट या आफिस के लिए। इससे आवाज साफ सुनाई देती है। यह ट्रांसपेरेंसी मोड में आता है इससे आपको सड़क पर आ रही हार्न व गाड़ियों की आवाज भी सुनाई देगी। यह 9999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया है। यह फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिलेगा और इसमें 18 माह की वारंटी है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com