मंगल करेगा अपनी राशि में बदलाव, जानें क्या होगा असर

मंगल ग्रह इस महीने अपनी राशि में बदलाव करने वाले हैं, इससे कुछ राशियों पर असर दिख सकता है। जानकारी के मुताबिक, यह परिवर्तन इसी महीने होगा। मंगल गोचल होने से कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए यह थोड़ा बुरा साबित हो सकता है। वैसे इस माह कई ग्रह अपनी राशि में परिवर्तन करेंगे जिसमें मंगल भी है। अब मंगल का संबंध इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि यह अपनी ही मेष राशि में प्रवेश करेंगे। आइए जानते हैं इसका पूरा असर।

कब करेंगे प्रवेश
मंगल अपनी मेष राशि में इस महीने की 27 जून को प्रवेश करेंगे। इससे कई राशियों के लिए शुभ होगा। जानकारी के मुताबिक, मंगल के राशि परिवर्तन के प्रभाव से वैसे तो सभी 12 राशियों के जातकों में जीवन में असर दिख सकता है लेकिन कुछ राशि में अच्छा प्रभाव होगा। बता रहे हैं कि यह 10 अगस्त तक रहेगा। इसके बाद फिर राशि परिवर्तन हो सकता है। मंगल राशि मेष और वृश्चिक पर भारी है और इन पर अपनी चलाता है।

राशियों पर होगा असर
मेष राशि वाले जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ होगा और करिअर में अच्छा असर दिखेगा। साथ ही मुनाफा भी होगा। काम करने वालों की तारीफ होगी। प्यार भरे जीवन में भी अच्छा होगा। मिथुन राशि वालों के लिए भी यह अच्छा है। नौकरी में सफलता मिल सकती है और कमाई भी बढ़ेगी। सिंह राशि वालों के लिए बिजनेस में सफलता मिल सकती है और धन का लाभ भी होगा। तुला राशि वालों के लिए नौकरी में अच्छा योग बन रहा है। साथ ही करिअर के लिए भी अच्छा है। प्रेम संबंध के मामले में थोड़ी परेशानी हो सकती है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com