Mercedes: बालीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खरीदी मर्सडीज की जीएलजी, जानिए इसकी कीमत!

मुम्बई: बालीवुड और लग्जरी कारों का पुराना नाता रहा है। बालीवुड एक्टर से लेकर एक्ट्रेस लग्जरी और हाई स्पीड कार के बड़े फैन हैं। अब इस फैन की लिस्ट में बालीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नाम भी जुड़ गया है। हाल में ही हुमा कुरैशी ने मर्सडीज की जीएली खरीदी है।


इस एसयूवी गाड़ी की कीमत 61.90 लाख से 74.90 लाख ऐक्स .शोरूम है और पेट्रोल व डीजल दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है।GLE रेंज में सबसे पॉप्‍युलर वेर‍ियंट मर्सडीज-बेंज GLE 250d है। GLE क्‍लास को पहले M-क्‍लास के नाम से जाना जाता था। मर्सडीज-बेंज GLE भारत में 2015 से ब‍िक रही है।नई GLE में कई अपग्रेड्स हैं ज‍िसमें बदले हुए ग्र‍िल, स्‍टाइल‍िश हेडलैम्‍प्‍स और बेहतर LED टेललाइट्स शामिल हैं।

कार के अंदर की बात करें तो इसमें तमाम तरह के फीचर्स हैं। इनमें ऑटो क्‍लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर की सीट के ल‍िए मेमरी पैकेज, COMAND इंटरफेस के साथ 8 इंच की ड‍िस्‍प्‍ले स्‍क्रीन और 5 ड्राइव‍िंग मोड्स शामिल हैं।इंजन की बात करें तो यह कार पेट्रोल और ड्रीजल दोनों वेर‍ियंट के साथ आती है।

GLE 250d यानी बेस मॉडल में 2.1-लीटर वाला 4 स‍िलिंडर डीजल इंजन है जो 204 हॉर्सपावर की ताकत और 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सबसे टॉप वेर‍ियंट यानी 350d में 3.0-लीटर वाला V6 इंजन है जो 258 हॉर्सपावर की ताकत और 620 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।यह वेर‍ियंट 3.0-लीटर V6 इंजन के साथ आता है जो 333 हॉर्सपावर की ताकत और 480 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। सभी इंजन 9-स्‍पीड ऑटोमैट‍िक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com