‘सिल्वर गर्ल’ ने दिखाया फैशन का जलवा, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

टोक्यो ओलंपिक 8 अगस्त को समाप्त हो चुके हैं पर अपने विनर खिलाड़ियों को लेकर भारत की जनता अभी भी ओलंपिक के खुमार में ही जी रही है। बता दें कि इस बार ओलंपिक में देश के नाम कुल 7 पदक रहे। इनमें से दो सिल्वर व एक गोल्ड है व बाकी के 4 ब्राॅन्ज मेडल हैं। इनमें से एक सिल्वर मेडल वेटलिफ्टर मीराबाई चानू द्वारा देश में लाया गया है। उन्होंने 49 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर मेडल अपने नाम करके देश का नाम रोशन कर दिया। उन्होंने टोक्यो ओलंपिक की सिल्वर गर्ल के नाम से भी जानते हैं।

अपने ट्रेडीशनल लुक को लेकर हैं चर्चा में

बता दें कि इन दिनों मीराबाई चानू ने सिर्फ अपने खेल को लेकर बल्कि अपने लुक को लेकर बी चर्चा में हैं। चानू ट्रेडीशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। देश में उनके सिल्वर जीतने के बाद उनका काफी सम्मान किया गया है। हाल ही में वे क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से मिलीं। वहीं उन्होंने बाॅलीवुड के भाईजान सलमान से भी मुलाकात की है।

ये भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव व पृथ्वी शॉ क्रिकेट छोड़ कर रहे ये काम, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- राहुल ने एक शतक से बनाए ये 6 रिकॉर्ड, जानें कैसे

भारत लौटते ही हुआ था जोरदार स्वागत

हालांकि चानू को जो ट्रेडीशनल लुक वायरल हो रहा है वे उसमें काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। चानू ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना ये ट्रेडीशनल लुक जारी किया है। वे इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपने ट्रेडीशनल लुक वाली तस्वीरें खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं अपने ट्रेडीशनल आउटफिट को पहन कर हमेशा ही खुश दिखती हूं।’ ओलंंपिक में लोगों ने उनके मेडल विजेता अवतार को देखा तो अब लोग उनकी छुपी हुई खूबसूरती को इंटरनेट पर निहार रहे हैं। इस तस्वीर पर जम कर लाइक और कमेंट आ रहे हैं। लोग इसे जम कर शेयर भी कर रहे हैं। हालांकि इस वक्त चानू अपनी जीत के जश्न के खुमार में हैं और जब वे रजत पदक लेकर देश में लौटीं को उनका अच्छी तरह से स्वागत किया गया। मालूम हो कि 49 किलोग्राम वर्ग में उन्होंने 202 किग्रा का भार उठा कर ये मेडल अपने नाम किया था।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com