Moto G04: 16GB तक रैम और 5000mAh बैटरी Smartphone आज होगा लॉन्च

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए आज एक नए फोन को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए Moto G04 लॉन्च कर रही है।

इस फोन को आज यानी 15 फरवरी दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने Moto G04 के की स्पेक्स को लेकर जानकारी दे दी है।

अगर आप भी एक 16GB तक रैम वाले फोन को लेने की तैयारी में हैं तो मोटोरोला के नए फोन को डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

इन खूबियों के साथ आ रहा है Moto G04

पावरफुल प्रोसेसर

मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Octa core Processor T606 के साथ लाया जा रहा है।

प्रीमियम डिजाइन

Moto G04 एक प्रीमियम डिजाइन फोन होगा। फोन को चार कलर ऑप्शन में खरीदने की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, फोन 90hz, 6.6 इंच के पंच होल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

बिग रैम और स्टोरेज

मोटोरोला का नया फोन पावरफुल परफोर्मेंस के लिए दो वेरिएंट में लाया जा रहा है। यूजर्स इस फोन को 4GB+64GB 8GB+128GB वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

इसके अलावा, टॉप वेरिएंट को कंपनी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ ला रही है।

बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस

मोटोरोला का यह फोन Dolby Atmos टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का यह डिवाइस आपको बेहतरीन मूवी और टीवी शो का एक्सपीरियंस देगा।

बड़ी बैटरी

मोटोराला का अपकमिंग फोन 5000mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि फोन 102 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक और 22 घंटे के टॉक बैटरी के साथ आता है।

एआई कैमरा

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो मोटोरोला का नया फोन 16MP एआई कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फोन में पोर्ट्रेट मोड, ऑटो नाइट विजन की सुविधा मौजूद रहेगी।

लेटेस्ट ओएस

मोटोरोला का अपकमिंग फोन Android 14 पर रन करेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com