मोटोरोला के सस्ते फोन ने जीता दिल, जानिए खासियत

मोटोरोला की ओर से लांच किए गए फोन की मांग काफी रहती है। लोगों को इंतजार भी रहता है कि मोटो का फोन बाजार में आए। पिछले दिनों भी मोटो कंपनी की ओर से कई फोन लांच किए गए थे। इस बार मोटोरोला ने काफी सस्ता स्मार्टफोन बाजार में लाने की सोची है। यह मोटो जी22 के नाम से होगा। इसमें तमाम खासियत के साथ ही बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी बताई जा रही है। आइए जानते हैं इसकी खासियत।

कब होगा लांच
मोटोरोला की ओर से जी22 फोन की लांचिंग के बारे में मार्च में ही बताया गया था। लेकिन इसे लांच इसी महीने किया जा सकता है। जो तारीख बताई जा रही है वह 8 अप्रैल या फिर इसके आसपास ही बाजार में ओगा। ई-कामर्स वेबसाइट पर आपको यह फोन आराम से मिल जाएगा। हाालांकि जो विज्ञापन देखने को मिल रहा है उसमें किसी प्रकार की लांचिंग डेट नहीं बताई गई है। मोटो के विक्रेताओं की ओर से सूचना मिल रही है कि यह दोपहर तक लांच होगा।

क्या है खासियत और कीमत
मोटोरोला मोटो जी22 भारत में किस कीमत पर बेचेगा यह अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन यह अन्य फोन के मुकाबले काफी सस्ता बताया जा रहा है। इसकी कीमत भी आपको ज्यादा चौकाएगी नहीं, क्योंकि अभी तक मोटो के फोन हमेशा लोगों को 20 हजार या फिर उससे ऊपर की कीमत पर मिले हैं, खासकर जिनके फीचर अच्छे हैं। यह फोन 10 से 15 हजार के बीच में होगा। मोटो जी22 में 6.5 इंच का आपको एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही यह एंड्रायड 12 को बूट करेगा। फोन में कैमरा भी काफी सही है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8एमपी का अल्ट्रा वाइड यूनिट और अन्ट क्वालिटी मिलेगी। इसकी बैटरी पावर 5000एमएएच है जो लंबी चलेगी। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com