MP: वैक्सीनेशन समेत कांग्रेस को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान, कही यह बात

भोपाल: प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर अब कम होने लगा है। अब कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट आने लगी है। ऐसे में यहाँ इस समय सबसे अधिक हलचल राजनैतिक गलियारे में देखने के लिए मिल रही है। यहाँ नेताओं में किसी ना किसी मुद्दे पर बयान या आरोप -प्रत्यारोप का दौर जारी रहता है। अब इसी बीच मीडिया के सामने प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई मुद्दों पर बयान दिए है।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, ”सरकार के लिए जनहित सर्वोपरि है। प्रदेश में कुछ स्थानों से टीकाकरण टीम के साथ अभद्रता की जानकारियां मिली हैं। वैक्सीन कोरोना से जीवन रक्षा का प्रमुख कवच है। मेरा सभी लोगों से अनुरोध है कि वे टीकाकरण टीम का सहयोग करें। सरकार ने 18+ वर्ग के लोगों को स्लॉट बुक करने में आ रही परेशनियों के मद्देनजर अब ऑनस्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा देने का निर्णय लिया है।”

इसी के साथ उन्होंने कहा, ”कांग्रेस अब कह रही है कि वो हर स्थानीय निकाय में कोरोना से हुई मौतों की गणना कराएगी। इसका मतलब साफ है कि इससे पहले उसके मुखिया कमलनाथ जी ने प्रदेश में एक लाख से ज्यादा मौतें होने का जो आरोप लगाया है वो बेबुनियाद है। इसीलिए उनके खिलाफ जनता में भय और भ्रम फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। उन्हें समझना चाहिए कि विपक्ष का काम सरकार की नीति, कार्यक्रमों की तथ्यात्मक आलोचना करना है, जनता में डर फैलाना नहीं।” वही आगे उन्होंने कहा, ”जनसहयोग से कोरोना संक्रमण की दर लगभग नियंत्रण की स्थिति में आ गई है। पिछले 24 घंटे में 7473 से अधिक मरीज स्वस्थ हुए हैं, जबकि नए पॉज़िटिव केस 4222 आए हैं। पॉज़िटिविटी रेट घटकर 3.39% हो गईं है। संक्रमण की दर काबू में आने पर कई जिलों में कोरोना जनता कर्फ्यू में ढील देने का फैसला किया गया है।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com