MS Dhoni को टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए करनी होगी केएल राहुव व रिषभ पंत से फाइट

MS Dhoni ने क्रिकेट की तमाम उंचाईयों को छूआ है और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उनका योगदान बहुत ही शानदार रहा है, लेकिन अब उन्हें नेशनल टीम में अपनी जगह बनाने के लिए फाइट करनी होगी। ऐसा मानना है टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर चेतन शर्मा का। क्रिकएडिक्टर से बात करते हुए चेतन शर्मा ने धौनी की प्रशंसा की, लेकिन कहा कि काफी वक्त से वो टीम के लिए उपलब्ध नहीं है और इसकी वजह से ही सेलेक्टर्स के सामने उन्हें लेकर बड़ा सवाल खड़ा है।

चेतन शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम के लिए धौनी का जो योगदान रहा है उसे कोई भी नहीं नकार सकता। उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में कई उंचाईयों को छूआ और आइसीसी की तीनों बड़े खिताब टीम को दिलाए, लेकिन वो काफी दिनों से नहीं खेल रहे हैं और यही भारतीय सेलेक्टर्स के लिए एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा कि नेशनल टीम में अब अपनी जगह बनाने के लिए धौनी को फाइट करनी होगी।

उन्होंने कहा कि केएल राहुल काफी अच्छा कर रहे हैं। इससे पहले धौनी की गैरमौजूदगी में टीम मैनेजमेंट ने पहले रिषभ पंत को ट्राई किया, लेकिन अब वो उजले गेंद के क्रिकेट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। केएल राहुल जो घेरलू क्रिकेट में रेगुलर विकेटकीपर हैं वो वनडे में विकेट के पीछे भी अच्छा काम कर रहे हैं साथ ही फिनिशर की भूमिका भी निभा रहे हैं।

धौनी के टीम में नहीं रहने से कुछ युवा खिलाड़ियों ने टीम में अपनी जगह बना ली है। इसमें से केएल राहुल अच्छा कर रहे हैं और उनके बाद रिषभ पंत भी कतार में हैं। इस वजह से अब एम एस धौनी को इंडियन टीम में अपनी जगह के लिए फाइट करनी ही होगी। धौनी ने जुलाई 2019 के बाद कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। अब ये निश्चित भी नहीं लग रहा है कि वो नीली जर्सी में नजर आएंगे भी या नहीं, वैसे वो आइपीएल में यलो आर्मी को लीड करते हुए नजर आएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com