New Plan: जियो के जियोगीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने भी उतरा नया प्लान!

नई दिल्ली: रिलायंस जियो कम्पनी के नए-नए आफरों को देखते हुए अब भारत संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि नया प्लान यूजर्स के लिए किफायती साबित होगा।


कंपनी की तरफ से ट्विटर पर 491 रुपये वाले प्लान की घोषणा की गई। इस प्लान में यूजर को 30 दिन तक रोजाना 20 एमबीपीएस की स्पीड से 20 जीबी डाटा मिलेगा। आपको बता दें कि जियोगीगाफाइबर की सर्विस 15 अगस्त से शुरू होने वाली है। बीएसएनएल के नए प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है।

बीएसएनएल के एनके मेहता ने कहा कि बीएसएनएल का यूजर्स को हाई क्वालिटी वाली और किफायती सर्विस देने का प्लान है। बीएसएनएल का 491 रुपये वाला प्लान सभी कस्टमर सर्विस सेंटर, फ्रंचाइजी और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 777 और 1277 रुपये के नए एफटीटीएच फाइबर टू दी होम प्लान भी लॉन्च किए गए हैं।

777 रुपये के प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड वाला 500 जीबी डाटा यूजर को दिया जाएगा। वहीं 1277 रुपये वाले प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड से 750 जीबी डाटा मिलेगा। इन दोनों ही प्लान में एक महीने की वेलिडिटी रहेगी। आपको बता दें कि दूसरी तरफ रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबनी ने गुरुवार को कंपनी की एनुअल जनरल मीटिंग में जियो के फिक्सड लाइन ब्राडबैंड सर्विस जियोगीगाफाइबर सर्विस को लॉन्च किया है।

जियो ब्राडबैंड सर्विस को एक साथ 1100 शहरों में शुरू किया जाएगा। फाइबर कनेक्टिविटी में जियो ने 2500 करोड़ रुपये इनवेस्ट किए हैं। फाइबर कनेक्टिविटी को 1100 शहरों के हर घर में पहुंचाया जाएगा। जियो ने सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। इसके लिए 15 अगस्त से जियोगीगाफाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com