नोकिया का सस्ता 5जी फोन बाजार में, जानिए कीमत और खासियत

नोकिया बाजार में अपनी पकड़ बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। वह लगातार अपने नए फोन ला रहा है। इसमें कुछ सामान्य कीपैड वाले फोन और कुछ स्मार्टफोन भी है। अब नोकिया ने 5जी स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है। यह फोन कई मामलों में अच्छा बताया जा रहा है जिसमें बैटरी और कैमरा की तारीफ हो रही है। यह फोन 5जी का सस्ता फोन बताया जा रहा है। आइए जानते हैं कि इसकी खासियत क्या है।

नोकिया जी400 5जी फोन
नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने अमेरिका में नोकिया जी400 5जी नाम से एक स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। यह 5जी फोन है और बजट में आने वाला फोन है। फोन को पहली बार भी पेश किया गया था कंज्यूमर इलेक्ट्रिानिक शो में। अभी यह फोन डालर में देखें तो 239 डालर में पेश किया गया है जिसकी भारत में कीमत करीब 19 हजार रुपए तक आती है।

क्या है स्मार्टफोन की खासियत
स्मार्टफोन की कतार में शामिल नोकिया की जी400 5जी में आपको फुल एचडी प्लस स्क्रीन मिलेगी। यह 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल और 120एचजेड रिक्रेश रेट के लिए सहयोग मिलेगा। यह गोरिल्ला ग्लास की 3 परत होगी। साथ ही डिवाइस क्वालकाम स्नैपड्रैगन 480 प्लस प्रोसेसर से चलेगा। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा। साथ ही आप ाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड के लिए जगह भी मिलेगी। फोन में कैमरा भी आपको शाानदार मिलेगा। यह ट्रिपल कैमरा है जिसमें आप 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा और 5 एमपी का अल्ट्रावाइड लेंस मिलेगा। इसमें 5000एमएमएच की बैटरी होगी।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com