स्मार्टफोन के जमाने में लांच हुआ नोकिया का फिल्प फोन, जानिए खासियत

आज जब अधिकतर कंपनियां एक से बढ़कर स्मार्टफोन के वर्जन बाजार में उतार रही हैं और लोगों के बीच अपनी पकड़ बना रही हैं। वहीं नोकिया जैसी कंपनी को कुछ साल पहले तक एक-एक भारतीय के दिल में और उनके हाथों पर राज कर चुकी है वह अपने पुराने स्टाइल से लोगों को वाकिफ कराने जा रही है। कंपनी की ओर से एक नया फोन लांच किया गया है। यह फोन फिल्प फोन है जो खुलता और बंद होता है। इसकी कीमत तो कम है ही साथ ही इसमें खासियत भी कई हैं। आइए जानते हैं नोकिया 2760 फिल्प फोन के बारे में।

कितनी है कीमत
नोकिया की कंपनी ने अपना जो नया फोन लांच किया है वह लोगों के दिल में फिर से जगह बना सकता है। इसकी एक बड़ी वजह इसकी कीमत और दूसरा इसके फीचर्स। कंपनी ने एक तरह से अपने पुराने माडल को फिर से जिंदा किया है। बताया जा रहा है कि यह नोकिया 2760 फोन है जो अभी तक का लेटेस्ट डिवाइस है। यह क्लैमशेल डिजाइन का है तो आपको आराम से खोलने और बंद करने में अच्छा लगेगा। फोन की कीमत 19 डॉलर यानी की करीब 1443 रुपए ही है। इतनी कम कीमत पर आपको काफी अच्छा फोन मिल जाएगा जो सिर्फ आप कॉल ही रिसीव नहीं करेगा बल्कि अन्य कई जानकारी देगा।

खासियत जबरदस्त
नोकिया 2760 फिल्प फोन में कई अच्छे फीचर हैं। यह 2.83 इंच का डिस्प्ले के साथ मिलेगा जो इंटरनल एलसीडी डिस्प्ले है और बाहरी 1.77 इंच है। 1.3एचजेड का क्वाड कोर प्रोसेसर है। यह 4जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा। इसमें आप कैलकुलेटर, अलार्म भी पा सकते हैं। वैसे इसका कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का फ्लैश के साथ बैक कैमरा मिलेगा। यह वेब ब्राउजिंग कर सकेगा और एप को भी लोड कर सकेगा। बैटरी लाइफ काफी अच्छी है। आजकल लोग इसीलिए फोन खरीद रहे हैं। यह सिंगल चार्ज में 3.8 घंटे का बात करने का मौका देगा और करीब 18 दिनों तक चल सकता है। इसमें बटन भी कीपैड वाले हैं जो आपको काफी सहूलियत का अनुभव देंगे।
GB Singh 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com