NOTHING EAR 1 EARPODS की धूम, जानिए खासियत

भारत में एक नया ईयरपॉड लॉन्च किया गया है। यह नथिंग ईयर 1 ट्रू वायरलेस ईयरपॉड काफी आकर्षक है और तमाम खूबियों से लैस है। नथिंग ब्रांड को वन प्लस मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पाई ने दुनिया से वाकिफ कराया है। कंपनी इसी के तहत यह उपकरण बाजार में उतारेगी। यह ईयरपॉड में कई खासियत देखने को मिलेगी। अभी फिलहाल यह आपको ईकामर्स साइट फिलपकार्ट की सेल में ही दिखेगी। आइए जानते हैं इसकी खासियत। 
क्या है कीमत
नथिंग ईयर 1 काफी चर्चित है। इसके फीचर्स की वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। अभी भारत के साथ यह उपकरण फिलहाल यूरोप, अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम में भी लान्च किया गया है। वहां इसकी कीमत 99 डॉलर यानी की सात हजार 400 रुपए है। वहीं भारत में इसकी कीमत 5999 रुपए रखी गई है। काफी मध्यम बजट में भी यह डिवाइस पसंद की जा रही है। कई कंपनियां जिनके ईयरपॉड इस समय बाजार में है उनको इससे काफी जबरदस्त टक्कर मिल सकती है। अभी सोनी, सैमसंग और अन्य कंपनियों के ईयरपॉड भी इसी रेंज में आ रहे हैं। यह आपको फिल्पकार्ट में 17 अगस्त से मिलेगा।

क्या है खासियत
यह देखने में अन्य ईयरपॉड से काफी अलग है। यह न सफेद रंग में और न ही काले। इसको पारदर्शी डिजाइन किया गया है। बाहरी आवरण पारदर्शी है। यह काफी नया लग रहा है और काफी आकर्षक भी। इसमें आपको इंडिकेटर लाइट मिलेगी जो बताएगी कि चार्ज हुआ या नहींं। नथिंग इयरपॉड में आपको वायरलेस चार्जिंग मिलेगी। इसके अलावा यह दस मिनट में चार्ज हो जाएगी और आठ घंटे चलेगी। इसमें चुंबकीय शक्ति देखने को मिलेगी जो दोनों ईयरपॉड को जोड़े रखेगी। इसमें बाहरी आवाज को पूरी तरह से बंद करने के लिए भी अच्छा फीचर है। इसमें टच से नियंत्रित होने की खूबी है और वाल्यूम को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। बाहरी आवाज को रोक सकते हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com