OMG: सोशल मीडिया पर बसपा की लिस्ट वायरल, एफआईआर दर्ज!

लखनऊ:  सोशल मीडिया पर बीएसपी की एक लिस्ट वायरल हो गई है। इस लिस्ट में कैंडीडेट्स के नाम हैं। कौन कहां से चुनाव लड़ेगा इसका जिक्र किया गया है। इस लिस्ट को सच माने तो सहारनपुर सीट से खुद मायावती चुनाव लडऩे जा रही हैं। लिस्ट के मुताबिक अतीक अहमद को मुरादाबाद, याकूब कुरैशी को मेरठ और मुख्तार अंसारी को घोसी से टिकट दिया गया है। गाजियाबाद, बुलंदशहर, हाथरस और आगरा जैसी सीटों पर भी बसपा के ही पास है।

लिस्ट पर बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा के हस्ताक्षर हैं। हालांकि इस तरह की सूची सोशल मीडिया पर वायरल होने के बार आरएस कुशवाहा ने एक प्रेस नोट जारी कर सफार्ईदी है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे फर्जी हस्ताक्षर से जारी एक पत्र प्रमुखता से प्रकाशित किया जा रहा है जो 13 जनवरी 19 का दिखाया गया है।

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी पत्र उनके द्वारा जारी नहीं किया गया है और मेरे नाम से फर्जी हस्ताक्षर बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने यह भी घोषित नहीं किया है किन सीटों पर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ेगी। ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लिस्ट विरोधियों की कूटरचित साजिश है।

प्रदेश अध्यक्ष के हस्ताक्षर से लिस्ट जारी होने की खबर तेजी से फैली। वहींए बसपा की तरफ से बयान जारी कर कैंडिडेट लिस्ट फर्जी होने की बात कही गई। साथ ही गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं इस मामले में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा की तरफ से गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर धोखाधड़ी, जाली दस्तावेज बनाने व आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली नन्दलाल ने बताया कि बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि है कि उनकी पार्टी की छवि बिगाडऩे के लिए फर्जी लिस्ट बना कर सोशल मीडिया पर वॉयरल की है। प्रदेश अध्यक्ष का दावा है कि जारी हुई लिस्ट पर उनके जाली हस्ताक्षर भी बनाए गए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com