OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन की तस्वीर हुई लीक, डिजाइन है बेहद आकर्षक

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने लेटेस्ट हैंडसेट OnePlus 9 Pro को ग्लोबली लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत और फीचर से जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। अब वनप्लस 9 प्रो की तस्वीर सामने आई है, जिसमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है।

OnePlus 9 Pro का डिजाइन

OnLeaks ने Voice के साथ मिलकर तस्वीर साझा की है, जिसमें OnePlus 9 Pro को देखा जा सकता है। दोनों लीक्स्टर ने दावा किया है कि OnePlus 9 Pro का डिजाइन OnePlus 8 और 8T के डिजाइन को मिलाकर बनाया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था।

लीक तस्वीर को देखें तो OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप है और फ्रंट में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस डिवाइस के रियर में कंपनी का लोगो भी लगाया गया है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus 9 Pro की संभावित कीमत 

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी OnePlus 9 Pro की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। इसके अलावा इस डिवाइस को bluish-black कलर ऑप्शन के साथ अगले साल मार्च में पेश जाएगा। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक वनप्लस 9 प्रो की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OnePlus 8

कंपनी ने OnePlus 8 को अप्रैल में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 44,999 रुपये है। OnePlus 8 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC मोबाइल प्लेटफॉर्म X55 5G मॉडम के साथ दिया गया है।

फोन ड्यूल नैनो सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16MP का पंच-होल कैमरा दिया गया है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com