OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन 45W वायरलेस चार्चिंग और रिवर्स चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

OnePlus का अपकमिंग OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस हैंडसेट की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो चुकी हैं। अब टेक टिपस्टर Max Jambor ने अगामी वनप्लस 9 प्रो की चार्जिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

टेक टिपस्टर Max Jambor के मुताबिक, OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन वनप्लस 9 सीरीज का टॉप वेरिएंट होगा। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन 45W फास्ट वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही यूजर्स को वनप्लस 9 vanilla मॉडल में भी वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

OnePlus 9 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स की मानें तो OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस अगामी डिवाइस में Snapdragon 865 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus 9 Pro की संभावित कीमत 

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी OnePlus 9 Pro की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। इसके अलावा इस डिवाइस को bluish-black कलर ऑप्शन के साथ मार्च में पेश जाएगा। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक वनप्लस 9 प्रो की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि वनप्लस ने पिछले साल अप्रैल में OnePlus 8 Pro को भारत में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। वनप्लस 8 प्रो को तीन कलर ऑप्शन्स Onyx Black, Glacial Green (8GB RAM + 128GB) और Ultramarine Blue में उपलब्ध है। फोन के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 6.78 इंच के FluidAMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले में उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन में भी पंच-होल स्क्रीन 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर और X55 5G चिपसेट के साथ दिया गया है। फोन Android 10 पर आधारित OxygenOS पर रन करता है। ये IP68 वाटर और डस्ट प्रुफ रेटिंग के साथ आता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी रियर सेंसर, 8MP का टेलिफोटो सेंसर, 48MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5MP का कलर फिल्टर कैमरा दिया है। इसके अलावा इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा, ऑटो-फोकस और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स के साथ दिया गया है। स्मार्टफोन का कैमरा नाइट मोड, अल्ट्रा शॉट HDR जैसे फीचर्स के साथ आता है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com