Oppo ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन Oppo F15 को नए ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। वहीं अब खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है, जिसे इसी हफ्ते बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन सामने आई रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई है कि Oppo F15 का 4GB रैम मॉडल भारत में लॉन्च होने वाला है और इसकी कीमत 18,000 रुपये से भी कम होगी।

Oppo F15 फिलहाल भारत में 8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 18,990 रुपये है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। वहीं Pricebaba और टिप्स्टर ईशान अग्रवाल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Oppo F15 का 4GB रैम मॉडल जुलाई के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 4GB रैम के साथ ही 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन भी तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है।

Oppo F15 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

एंड्राइड 9 ओएस पर आधारित Oppo F15 स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 1,080×2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन की दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड किया जा सकता है।

Oppo F15 में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी के शौकीन यूजर्स फोन में दिए गए 16MP के फ्रंट कैमरे का उपयोग करके बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।