सिराज की दीवानी हुई ये पाकिस्तानी एंकर, नहीं थम रहे तारीफों के पुल

भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बाॅलर मोहम्मद सिराज का इन दिनों काफी नाम हो रहा है। उन्होंने अपने शानदार खेल व प्रदर्शन से लोगों को चौंका दिया है। खास बात तो ये है कि उनके फैंस न सिर्फ इंडिया के क्रिकेट प्रेमी हैं बल्कि पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी भी उन्हें अब काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी गेंदबाजी से पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बल्कि एक न्यूज एंकर भी काफी प्रभावित हो रही हैं। तो चलिए जानते हैं कौन है ये पाकिस्तानी न्यूज एंकर जिन्हें सिराज वर्ल्ड क्लास के गेंदबाज लग रहे हैं।

पाकिस्तानी न्यूज एंकर हुई सिराज की दीवानी

बता दें कि इन दिनों सिराज की तेज गेंदबाजी के चर्चे पाकिस्तान में भी हो रहे हैं। उनके इस तेज गेंदबाजी की दीवानी पाकिस्तान की जानी मानी एंकर जैनब अब्बास भी हो गई हैं। उन्होंने सिराज के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए कुछ कहा है। उन्होंने कहा है कि मोहम्मद सिराज वर्ल्ड क्लास बाॅलर हैं। उन्होंने जिस तरह से आस्ट्रेलिया में धुंआधार विकेट लिए हैं। खास बात ये है कि उन्होंने लाॅर्ड्स में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट चटकाए हैं। एंकर ने कहा सिराज के पास बहुत स्पीड है और वे गेंद को कंट्रेल रखने की ताकत भी रखते हैं। उनकी लाइन व लेंथ भी कमाल की है।

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों सिंधु के कोच को पीएम मोदी ने दी ये सलाह, जानें वजह

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक का सिल्वर मेडल बेचा, ऐसे बचाई 8 साल के बच्चे की जान

सिराज को लेकर कहीं ये सभी बातें

जैनब अब्बास ने ये बात भी कही कि भारतीय टीम में 10-15 साल पहले सिराज जैसे तेज गेंदबाज नहीं थे। भारत ने अपने बाॅलर्स के बेहतर चयन की वजह से अब शानदार टीम खड़ी कर ली है। उन्होंने आगे कहा, ‘सिराज ही नहीं बुमराह की भी जितनी तारीफ करो उतना ही कम है। वहीं इशांत शर्मा भी एक बेहतर व शानदार गेंदबाज हैं। इन सभी शानदार बाॅलर्स के साथ में मोहम्मद शमी को भूलना नहीं चाहिए। शमी ने तो न सिर्फ गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी भी गजब का प्रदर्शन किया है। बता दें कि शमी व बुमराह की साझेदारी की वजह से ही पूरा मैच बदल गया। आज की डेट में आपको सिर्फ शानदार गेंदबाज ही नहीं बल्कि धुंआधार बल्लेबाज भी होना चाहिए। ये टेस्ट क्रिकेट के मद्देनजर बहुत जरुरी है।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com