गेंदबाज आरपी सिंह व इन खिलाड़ियों के पिता का हुआ कोरोना से निधन

इन दिनों कोरोना से भारत का हाल बुरा है। देश में हर दिन करीब 4000 हजार लोग कोरोना से मौत के घाट उतर रहे हैं। ऐसे में क्या आम आदमी और क्या सेलिब्रिटी, सभी की जान पर बन आई है। आय दिन आम आदमी के साथ-साथ बहुत सारे सेलेब्स के कोरोना से मरने की खबरें भी सोशल मीडिया पर मिल रही हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी व टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का भी कोरोना के चलते देहांत हो गया है। खिलाड़ी ने इमोशनल होकर कई सारे बाते कही हैं।

लोगों ने आरपी सिंह के परिवार को लेकर सहानुभूति प्रकट की

आरपी सिंह भारत के पूर्व तेज गेंदबाज व साल 2007 में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी रहे हैं। बता दें कि आरपी सिंह के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया है। इस बारे में आरपी सिंह ने ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी है। मालूम हो उनके पिता का नाम शिव प्रसाद सिंह था जो काफी समय से बीमार चल रहे थे। इसी वजह से उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज भी चल रहा था।

आरपी सिंह ने ऐसे दी पिता के निधन की जानकारी

बता दें कि आरपी सिंह के पिता कुछ समय से बीमार थे। बीमारी के चलते जब जांच कराई गई तो वे कोविड पाॅजिटिव पाए गए। फिर हालात बिगड़ने पर आरपी सिंह के पिता शिव प्रसाद सिंह को आनन-फानन में लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ही उन्होंने अंतिम सांस ली व दुनिया छोड़ कर चले गए। इस बात की जानकारी आरपी सिंह ने ट्वीट कर दी। इसके बाद उनके फैंस उनके परिवार को लेकर अपनी संवेदनाएं जाहिर करने लगे।

लोगों से की उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की अपील

आरपी सिंह ने अपने पिता के देहांस के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘बड़े दुख के साथ आप सभी को सूचित करना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का देहांत हो गया है। मेरे पिता कोरोना से संक्रमित थे और अब वे 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए आप दुआंए मांगें। ओम शांति ओम… रेस्ट इन पीस।’

कोरोना से इन क्रिकेट प्लेयर्स के पिता का हुआ निधन

कोरोना के चलते कई खिलाड़ियों के पिता का कोरोना की वजह से निधन हुआ है। इस लिस्ट में अब आरपी सिंह भी आ गए हैं। बता दें कि इनसे पहले पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला ने इस खतरनाक महामारी के आगे दम तोड़ दिया था। वहीं चेतन सकारिया के पिता भी बीते रविवार को कोविड 19 से चल बसे थे। इससे कुछ महीने पहले सकारिया के भाई ने आत्महत्या भी कर ली थी।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com