पैट कमिंस की मंगेतर शादी से पहले प्रेग्नेंट, 9.5 मिलियन डॉलर घर किया गिफ्ट

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सदस्य और तेज गेंदबाज पैट कमिंस के घर खुशखबरी आने वाली है। दरअसल पैट कमिंस की मंगेतर प्रेग्नेंट हैं। बता दें पैट बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दरअसल पैट कमिंस की मंगेतर बेकी बाॅस्टन पेट से हैं। मालूम हो उनके बेबी की एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट टी20 वर्ल्ड कप से पहले की है। कमिंस बाप बनने की खुशी मिलते ही अपनी मंगेतर बाॅस्टन के लिए कमिंस ने 9.5 मिलियन डॉलर का विला खरीद कर गिफ्ट में दिया गया है।

मदर्स डे पर केकेआर ने किया विश

इस साल 9 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया है। मदर्स डे के स्पेशल मौके पर आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने खिलाड़ी की तस्वीर शेयर करते हुए टू बी पेरेंट्स को बधाई दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्विटर हैंडल से टू बी डैड को विश दी गई है। केकेआर की पोस्ट में लिखा गया था, ‘मदर्स डे के मौके पर इससे अच्छी खबर हो ही नहीं सकती है।’

शादी से पहले ही बन जाएंगे पैरेंट्स

वहीं कमिंस की मंगेतर ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। उनकी पोस्ट पर कमिंस के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने बधाई दी है। उन्हें बधाई देते हुए कमिंस और बाॅस्टन के लिए कमेंट करते हुए लिखा, ‘सेंसेशनल न्यूज’। बता दें कि कमिंस और बाॅस्टन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला ले लिया। मालूम हो कि दोनों ने पिछले साल सगाई कर ली थी। बेबी होने ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं ।

इस वक्त पैट फसे है मालदीव में

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते इस साल आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ गया है। दरअसल बायो बबल टूटने की वजह से कई सारे देश-विदेश के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। ऐसे में खेल को टालना पड़ गया। हालांकि आईपीएल के बचे हुए मैच कोरोना का मामला ठंडा पड़ते ही फिर दोबारा कराए जाएंगे। कई विदेशी खिलाड़ी मैच छोड़-छोड़ बीच में पहले ही चले गए थे । मालूम हो कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइट पर 15 मई तक के लिए बैन लगा दिया है। इसी वजह से कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, कोच व अधिकारियों को माल दीव में वक्त बिताना पड़ रहा है। इन्हीं खिलाड़ियों में कम्मिंस का नाम भी शामिल हैं।

पैट कमिंस ने 50 हजार यूएस डॉलर किए इंडिया को डोनेट

भारत में कोरोना की दूसरी लहर में रोजाना 4 लाख नए केस आ रहे हैं। मालूम हो पैट कमिंस ने इंडिया को इस मुश्किल घड़ी से उबरने के लिए 50 हजार यूएस डॉलर की डोनेशन दी है। पैट ने ये मदद आईपीएल खेलते दौरान ही कर दी थी। इसके अलावा उन्होंने इंडिया की कोरोना से चल रही लड़ाई में हर संभव मदद का वादा भी किया हैं।

—ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com